सोना महापात्रा को मिल रहीं रेप की धमकियां, सलमान का किया था विरोध

Jun 25, 2016

गायिका सोना महापात्रा ने सोशल मीडिया पर बताया कि उन्हें 1000 से ज्यादा बार रेप की धमकियां मिली हैं.

बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर सोना महापात्रा ने सलमान खान के रेप के ब्यान को लेकर उनके खिलाफ अपनी आवाज फिर बुलंद की है.

सोना ने फेसबुक पर लिखा है कि बिहार के मोतिहारी में एक 21 साल की लड़की के साथ गैंगरेप किया गया. बदूंके और लकड़ी के फट्टे उसके शरीर के अन्दर डाल दिए गए और उसे गंभीर हालत में छोड़ दिया गया.

सोना ने कहा कि ये दुखद है कि आरोपी अब तक फरार है. इसमें नया क्या है? इसी दौरान छत्तीसगढ़ में सोनी सूरी लगातार 9 दिन से भूख हड़ताल पर है. ये भूख हड़ताल उस महिला के लिए है जो कुछ लोगों की दरिंदगी का शिकार हुई और अब मर चुकी है.

 

उन्होंने कहा कि इस विषय पर टीवी में कहीं कोई बहस नहीं दिखती है. शायद इसमें कोई ग्लैमर नहीं है. पिछले कुछ दिनों में हर वक्त मुझे ऐसी बहस का हिस्सा बनना पड़ा है.  मैंने एक बड़ा मुद्दा उठाने की कोशिश की है ना कि सिर्फ एक कमेंट किया था, पर उस मुद्दे को सुनने वाला कोई नहीं है. कोई भी नहीं. इसलिए मैं सबको नजरअंदाज कर रही हूँ.

सोशल मीडिया पर मिल रही धमकियों के बारे में बताते हुए सोना ने लिखा है, ‘सच ये है कि बीते 48 घंटो में मुझे सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रॉल किया गया. मुझे हजारों रेप की धमकियाँ मिल रही है, पोर्न जैसी नंगी तस्वीरें भेजी जा रही है. मुझे काम से निकाल दिया जायेगा और भी बहुत कुछ.’

 

इसके बाद सलमान को निशाने पर लेते हुए सोना ने लिखा, ‘ये हमारी सोसाइटी की नसों में बहते हुए एक जहर की तरफ इशारा करता है. वो जहर जो तब बहता है जब दर्शक और फैन्स की भीड़ एक आदमी को नेशनल ऑइकन बना देती है. ये कथित नेशनल ऑइकन अकसर मिसबिहेव करते हैं, बेवजह की बातें करते है और बेकार काम करते है. इन कामों के लिए उन्हें सजा तक नहीं मिलती उल्टे उन्हें बढ़ावा दिया जाता है. हद तो तब हो जाती है जब इन्हें ही ‘गुडविल’ का एबेंडसर बना दिया जाता हैं.

उन्होंने कहा  कि मैं बहुत निराश हूँ. पर मैं हार नहीं मान सकती. मैंने अपना पूरी जिंदगी यही सीखा हैं.

सोना आगे लिखती हैं, ‘मै कुछ मूर्ख और खतरनाक लोगों को खुद से जीतने नहीं दूंगी.  कौन छीनेगा मुझसे मेरा काम????सलमान खान????? वो टैलेंटड ठग??? मुझे पता है कि मैं अपनी जिंदगी के आखिरी दिन तक गाउँगी. ना तो वो और ना कोई और मुझे काम करने से रोक पाएगा.’

ऐसा कम ही होता है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री से कोई सलमान खान के विरोध में कोई बयान देता हो. कुछ दिनों पहले ही सिंगर अरिजीत सिंह के एक गाने को सलमान खान ने अपनी फिल्म सुल्तान से हटवा दिया था.

अरिजित ने पब्लिकली माफी भी मांगी लेकिन सलमान ने उनकी एक ना सुनी. यहां फेसबुक पोस्ट पर सोना महापात्र ने इसी बात की ओर इशारा करते हुए लिखा है कि उन्हें काम करने से कोई नहीं रोक पाएगा.

इसके बाद अपनी बात को सोना ने ये कहते हुए खत्म किया, ‘मैं उस 21 साल की लड़की के दर्द की कल्पना तक नहीं कर सकती, उसके परिवार और सोनी सूरी के संघर्ष की भी नहीं. पर मुझे पता है कि बलात्कार पर मजाक नहीं किया जा सकता.’

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>