बाहुबली पुत्र अमनमणि के खिलाफ सासू उतरेंगी मैदान में, कहेंगी मेरी बेटी के हत्यारे को मत दो वोट

Oct 05, 2016
बाहुबली पुत्र अमनमणि के खिलाफ सासू उतरेंगी मैदान में, कहेंगी मेरी बेटी के हत्यारे को मत दो वोट
समाजवादी पार्टी के टिकट पर यूपी में महराजगंज के नौतनवां से चुनाव लड़ने जा रहे बाहुबली अमरमणि के बेटे अमनमणि का खेल बिगड़ सकता है। उनकी सासू मां रहीं सीमा सिंह भी मैदान में  ताल ठोंकने जा रहीं। अभी चुनाव लड़ने का हालांकि उन्होंने फैसला नहीं लिया है। मगर उनका कहना है कि वे गांव-गांव घूमकर अमनमणि और उसकी पिता अमरमणि की काली करतूतों की जनता के सामने पोल खोलेंगी। जनता से कहेंगी कि अमनमणि ने उनकी बेटी का खून किया है। इस नाते एक मां की गुहार है कि अमनमणि को वोट न दें। नहीं तो उसके चुनाव जीतने के बाद इस मां को अपनी बेटी की मौत पर न्याय नहीं मिल सकेगा।
पत्नी सारी की मौत पर अमनमणि फंसे हैं सीबीआई जांच में
सारा सिंह से प्यार के बाद अमनमणि ने शादी कर ली थी।  फिर सारा सिंह प्रग्नेंट हुईं। बताते हैं कि इस बीच मियां-बीवी में कलह होने लगी। कुछ प्राप्रर्टी को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। अमनमणि से परेशान  होकर सारा तलाक लेना चाहती थी। इस बीच 10 जुलाई 2015 को घर से दिल्ली जाते समय फिरोजाबाद के पास एक्सीडेंट में कार पलटने पर सारा सिंह के मारे जाने की खबर सामने आई। खास बात है कि इसी कार में अमनमणि भी सफर कर रहे थे उन्हें खरोंच तक नहीं आई। पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी नहीं कराई गई। मां सीमा सिंह के मुताबिक सारा की हत्या कर एक्सीडेंट की साजिश में बदल दिया गया। यही वजह रही कि डॉक्टरों पर दबाव डालकर पोस्टमार्टम में बाहरी घाव छुपा दिए गए। इस हत्याकांड की सीबीआई जांच चल रही है।
अमरमणि भी फंसे हैं हत्याकांड में
यूपी में कवयित्री मधुमिता शुक्ला की हत्या का मामला 2003 में खासा चर्चित रहा। इस मामले में अमनमणि के पिता अमरमणि फंसे हैं। जिसमें उनके खिलाफ अब भी जांच चल रही है। उनके कवयत्री मधुमिता शुक्ला से नाजायज संबंध रहे। गर्भवती मधुमिता शुक्ला ने शादी का दबाव बनाया तो बीवी के साथ मिलकर मधुमिता की हत्या करने का मामला अमरमणि पर दर्ज है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>