कभी ये अभिनेत्री लोगों के घरों में करती थी काम, फिर 1500 से ज्यादा फिल्मों का बनाया ‘वर्ल्ड रिकॉर्ड’

Aug 19, 2017
कभी ये अभिनेत्री लोगों के घरों में करती थी काम, फिर 1500 से ज्यादा फिल्मों का बनाया ‘वर्ल्ड रिकॉर्ड’

साउथ फिल्मों की अभिनेत्री मनोरमा को साउथ फिल्मों की टॉप सुपरस्टार माना गया है। ये अभिनेत्री अपने फैंस के बीच ‘आची’ के नाम से काफी मशहूर रह चुकी हैं। इसके अलावा उनको साउथ फिल्मों की टॉप कॉमेडियन के नाम से भी जाना जाता है।

बता दें कि अभिनेत्री मनोरमा ने 1500 से ज्यादा फिल्में और 5000 से ज्यादा स्टेज शोज कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने कई टीवी शोज में अपना जलवा दिखा चुकी हैं। मनोरमा के 1500 से ज्यादा फिल्मों में एक्टिंग करने के चलते इनका नाम ‘गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स’ में भी दर्ज हो चूका हुआ। इन्होंने अपने करियर की शुरआत एक स्टेज आर्टिस्ट के तौर पर किया लेकिन, इन्होंने साउथ फिल्मों में सफलता का ऐसा करिश्मा दिखाया कि सभी ने इनके नाम को सलाम किया।

ये भी पढ़ें :-  पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ न्यूयॉर्क में ये क्या कर रहे हैं रणबीर, तस्वीरें हुई वायरल

अगर खबरों की मानें तो उनकी शुरुआती जिंदगी बहुत ही मुश्किलों से गुजरी है। इन्होंने अपनी मां के बीमार होने की वजह से 11 साल की उम्र में ही इनको अपना स्कूल छोड़ना पड़ा, और घर के को चलाने के लिए इनको दूसरों के घरों में नौकरानी का काम करना पड़ा। इनके परिवार की हालत ठीक नहीं थीं। इतना ही नहीं इनकी मां को भी नौकरानी का काम करना पड़ा जिस की वजह से इन दिनों ने बड़ी मुश्किल से परिवार को पाला। इस 12 साल की लड़की और इसके परिवार की काया तब पलटी जब उन्हें फिल्मों में काम मिलना शुरू हो गया।

ये भी पढ़ें :-  इस अभिनेता ने अपने से 10 साल छोटी अभिनेत्री के साथ दिए इंटीमेट सीन्स, पहले ली मां से परमिशन.....

इस 12 साल की लड़की की एक्टिंग का जो सिलसिला शुरू हुआ वो 2013 तक खूब धमाल मचाता रहा। इस दौरान मनोरमा ने कई फिल्मों में कई गाने भी गाए जो जबरदस्त हिट रहे, लेकिन इनके इस सफर पर उस वक्त ब्रेक लग गया जब वो बीमार हो गईं । साल 2013 में इनकी सेहत बुरी तरह से बिगड़ गई।उनके शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया। जिसके चलते 2015 में इनकी सांसें भी बंद हो गईं। उनकी मौत के बाद पूरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री शोक में डूब गई थी। लेकिन आज भी कहा जाता है कि उनके जैसा कोई स्टार नहीं जन्मा।

ये भी पढ़ें :-  पर्सनल जिम ट्रेनर का खुलासा: 'हनीप्रीत' कटरीना बनना चाहती थी, जिसके लिए घंटों बहाती थी जिम में पसीना
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>