कभी इस अभिनेत्री ने Big B पर लगाया था जान से मारने का आरोप, और घसीटा कोर्ट तक..

Oct 11, 2017
कभी इस अभिनेत्री ने Big B पर लगाया था जान से मारने का आरोप, और घसीटा कोर्ट तक..

‘बॉलीवुड का शहंशाह’, ‘बॉलीवुड का सरकार’, ‘बॉलीवुड का भास्कर’, ‘सदी का महानायक’ न जाने कितने नामों से जाने जाने वाले हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े अभिनेता अमिताभ बच्चन आज 75 साल के हो गए हैं। जब जब अभिनेता के अफेयर की बात होती है तो उनका नाम सबसे पहले रेखा से जोड़ा जाता है। लेकिन रेखा के अलावा भी कई बोल्ड अभिनेत्रियां उनके साथ रही हैं।


बता दें कि बॉलीवुड के महानायक सुपरस्टार अभिनेता अमिताभ बच्चन का नाम जिन अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा उन में एक नाम अभिनेत्री परवीन बॉबी का भी शामिल है। जिनके साथ अभिनेता ने कई फिल्मों में काम किया था। इन दोनों की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री को खूब पसंद किया जाता था। इनका रोमांस यहीं नहीं रुका बल्कि ऑफ कैमरा भी शुरू होने लगा। यहाँ तक कि अमिताभ उनके घर आने-जाने लगे थे। अभिनेत्री परवीन अमिताभ को इतना पसंद करने लगी थीं कि उन्होंने एक इंटरव्यू में यहाँ तक कह दिया कि वह अपनी जिंदगी में सबसे ज्यादा इंप्रैस अमिताभ से हुई थीं।

इनकी लव स्टोरी धीरे-धीरे आगे बढ़ती चली जा रही थी, और इन दोनों के अफेयर के किस्से जगजाहिर होने लगे थे। तभी अमिताभ ने परवीन से किनारा करना शुरू कर दिया, और उनकी ज़िन्दगी से अलग हो गए। अमिताभ के यूं चले जाने से परवीन को काफी गहरा धक्का लगा। जिसके बाद उनका एक चौंकाने वाला बयान सामने आया। जिम में उन्होंने अमिताभ पर कई आरोप लगा डाले। जिस से बॉलीवुड में तूफान सा आ गया था।

उन्होंने अमिताभ पर आरोप लगाया कि वह उन्हें मारना चाहते हैं। परवीन ने कहा था कि ‘अमिताभ एक अंतरराष्ट्रीय गैंगस्टर हैं, वो मेरी जिंदगी के पीछे पड़े हैं। मेरी जान लेना चाहते हैं। उनके गुंडों ने मुझे किडनैप किया और मुझे एक आइलैंड पर रखा। वहां गुंडों ने मेरी सर्जरी की और मेरे कान के नीचे एक चिप और ट्रांसमीटर जैसी चीज लगाई।’

इतना ही नहीं बल्कि अभिनेत्री परवीन ने अमिताभ पर यह भी आरोप लगाया कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ ने उन पर झूमर गिराने की कोशिश की है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म ‘शान’ थी। जिसके गाने की शूटिंग हो रही थी। तभी अभिनेत्री परवीन बॉबी चिल्लाने लग गईं और बोलीं कि अमिताभ उनके ऊपर झूमर गिराना चाहते हैं और इसमें डायरैक्टर रमेश सिप्पी भी शामिल हैं। ये मामला यहीं पर नहीं रुका बल्कि अभिनेत्री ने इस मामले में अमिताभ के खिलाफ पुलिस में शिकायत तक दर्ज कराई थी। जिसके बाद उनको कोर्ट तक घसीट कर लेकर गई थीं। लेकिन कोर्ट से अमिताभ को क्लीनचिट मिल गई थी। कोर्ट ने अभिनेत्री के बारे माँ कहा कि ‘परवीन सिजोफ्रेनिया नामक दिमागी बिमारी से ग्रसित हैं, इसलिए ऐसे आरोप लगा रही हैं।’

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>