अगर करेंगे कुछ ऐसा तो पति झट से मान जाएंगे आप की बात

Feb 27, 2017
अगर करेंगे कुछ ऐसा तो पति झट से मान जाएंगे आप की बात

यह बात तो आज से नहीं कही युगों से कही जा रही है कि जब औरतों को भगवान नहीं समझ पाया तो आदमी की क्या औकात है। औरतों कोअगर अपनी बात अपने पतियों से मनवानी होती हैं तो ऐसे हजारों हथकंडे अपना लेते हैं। जिसकी वजह से उनके पति को उनके सामने हारमाननी ही पड़ती है हम आज आपको बताएंगे कि वह हथकंडे  होते क्या है।

 1. भोलीभाली सूरत
जब औरतों से कोई गलती हो जाती है और उस डांट से बचने के लिए वह अपनी शक्ल को भोलीभाली बना लेते हैं। उनके चेहरे पर से तो लाचारी टपकने लगती है उनका मासूम चेहरा देखकर उनके पति बल्कि उन्हें बड़ेप्यार से समझाते हैं डांटते नहीं हैं।

2. नासमझ बनना
जब पत्नी को पति से कोई काम करवाना होता है और ना समझ बन जाती हैं। हालाँकी उन्हें  पता सब कुछ रहता है। क्या चीज कैसे होती है परंतु अपने पति से काम करवाने के लिए वह नासमझ बन जाती है। और उनकेपति इसी झांसे में आकर फस जाते हैं।

3. गिफ्ट देकर भरपाई करना
पत्नियों को अगर अपने पति से कोई काम निकलवाना होता है तो वह बस उनको उनकी पसंद का एक गिफ्ट ला कर दे देती है और महीने भर उनसे काम करवाती है। पत्नियों को पति को बहुत अच्छे से बोतल मेंउतारना आता है या यूं कह दीजिए कि मक्खन लगाना आता है।

4. आंसू बहाना
पत्नियों का सबसे बड़ा हथियार है आंसू। उनके आंख से एक आंसू ने निकला के पति घबराने लगते हैं और इस चपेट में आकर वह पत्नियों की सारी बात मान लेते हैं जिसका पत्नियां बखूबी फायदा उठाना जानते हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>