वास्तु के कुछ टिप्स जो बदल देंगे आपकी दुनिया

Mar 08, 2017
वास्तु के कुछ टिप्स जो बदल देंगे आपकी दुनिया

सभी लोग आजकल तो क्या बहुत पुराने समय से ही वास्तु शास्त्र के हिसाब से अपने घर को बनाते हैं तथा घर में हर समान वास्तु के हिसाब से रखते हैं। जिससे कि उनका जीवन सुख समृद्धि से भरा रहता है और उनके घर पर हमेशा लक्ष्मी का वास होता है तथा उनके आसपास का वातावरण तथा उनके रिश्ते भी हमेशा सही बने रहते हैं। वास्तु के कुछ इन टिप्स को अपनाने से आपके रिश्तो में हमेशा दूरियां कम होंगी।

अपने घर में दंपत्ति को अपना बिस्तर हमेशा ही उत्तर पूर्व दिशा में लगाना चाहिए जिससे कि उनका रोमांस बरकरार रहता है। जितनी भी आपके इलेक्ट्रिकल समान है जैसे टेलीविजन कंप्यूटर लैपटॉप यह रिश्ते में हमेशा आग लगाने का काम करते हैं इसलिए इन्हें अपने बेडरुम में कभी न रखें। अपने बेडरूम में कभी भी बुजुर्गों की है तस्वीरें ना लगाएं तथा भगवान की प्रतिमाएं भी ना लगाएं किसिंग बर्ड या फिर रोमांटिक तस्वीरें को लगाएं।

कभी भी बेडरूम में बेड रूम का दरवाजा तथा बेड आमने सामने नहीं होने चाहिए। अपने बेडरूम में बेड पर सिंगल गद्दे का उपयोग करें। सप्ताह में एक या दो बार अपनी बेडशीट को धोए तथा उसे बदलते रहें और साफ-सफाई का ज्यादा ख्याल रखें। कभी भी फटे पुराने बिस्तर का इस्तेमाल ना करें।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>