कुछ लोग पचा नहीं पा रहे हैं BJP का जीतना: मोदी

May 30, 2016

दावणगेरे : केंद्र सरकार के कामकाज की आलोचना करने वालों को आड़े हाथ लेते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि उनकी दो साल पुरानी सरकार ने 700 से ज्यादा योजनाएं शुरू की हैं और यदि कुछ काम नहीं भी हो सके हैं तो भी ‘‘मैं देश को गलत राह पर नहीं जाने दूंगा ।’’ अपनी सरकार के दो साल पूरे होने के मौके पर ‘विकास पर्व’ के तहत एक जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने जोर देकर कहा कि वह ‘‘पाप के पथ पर कभी नहीं जाएंगे’’ । उन्होंने आरोप लगाया कि पिछली सरकार डीजल और पेट्रोल सहित अन्य लॉबियों के दबाव में ‘‘झुक’’ गई थी ।

ये भी पढ़ें :-  योगी ने अफसरों को दिलाई ईमानदारी की शपथ

मोदी ने कहा कि उन्होंने अपना दफ्तर भी ठीक से नहीं देखा था और कुछ लोगों ने उनके काम पर सवाल उठाना शुरू कर दिया । आलोचकों पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि उनकी सरकार के कार्यक्रम मुख्य रूप से किसानों और गरीबों के लिए हैं और उनमें बिचौलियों की भूमिका खत्म की जा रही है ।

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘मेरी सरकार ने एक हफ्ता भी पूरा नहीं किया था और कुछ लोगों ने इसके काम पर सवाल उठाना शुरू कर दिया । हमें हिसाब देने को कहा गया । ये देश के कुछ ऐसे लोग हैं जो लोकतंत्र की बात करते हैं लेकिन लोगों की ओर से चुनी गई सरकार में यकीन नहीं करते । वे (एनडीए का सत्ता में आना) पचा नहीं पा रहे । मैं आपकी सरजमीं से आया हूं, आपके बीच से आया हूं ।’’

ये भी पढ़ें :-  'हर घर जल' का सपना वर्ष 2030 तक साकार किया जाएगा : तोमर

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>