कुछ लड़कियां रहती हैं हमेशा कुंवारी, ये रही असली वजहें

Jun 17, 2016

प्यार-मोहब्बत और रिलेशनशिप के झंझटों से खुद को दूर रखती हैं ऐसी लड़कियां। ऐसी लड़कियां मानती हैं कि ब्वॉयफ्रेंड को हर रोज मनाने और रिझाने से ज्यादा जरुरी और भी बहुत कुछ है करने को ऐसी क्या वजह है जिससे ये किसी भी मर्द को अपने लायक नहीं समझती। जानिए वो कौन से कारण हैं जिस वजह से महिलाएं अकेला रहना ज्यादा पसंद करती हैं और कभी शादी करतीं।

इनकी इतनी जानदार पर्सनालिटी होती है जिसे हर कोई समझ नहीं पाता इसलिए अकेली रह जाती हैं ऐसी लड़किया। अपनी अलग सोच और विचार के चलते इन्हें लोगों के लिए इन्हें समझना भी मुश्किल हो जाता है।
इनके पास प्रेमी से ज्यादा बेहतर दोस्तों का ग्रुप होता है जिसके साथ ये इतना जीवन जी लेती हैं कि प्रेमी के साथ, रौब या बंधन की जरूरत ही नहीं पड़ती। किसी के भी झांसे में नहीं आती और अपने सख्त और सुलझे हुए व्यवहार की वजह से बहुत वक्त लग जाता हैं

लड़कों को इन्हें अप्रोच करने में। किसी के भी लिए खुद में बदलाव करने से ज्यादा ये विश्वास रखती हैं लोगों को उनकी खामियों के साथ स्वीकार करने में, इसलिए ये खुद के साथ भी ऐसा ही चाहती है।

ऐसी लड़कियां खुद को पूरी तरह से स्वतंत्र मानती हैं और इन्हें खुद को पूरा करने के लिए किसी मर्द की जरुरत हो, ऐसा नही है। कई बार अपने करियर को कुछ ज्यादा गंभीरता से लेने की वजह से भी प्यार और ऐसे रिश्ते के लिए समय नहीं मिल पाता। किसी भी लड़के के साथ एडजस्ट करने से ज्यादा बेहतर सही लड़के के आने का इंतजार करना इन्हें ज्यादा सही लगता है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>