सोल्ड्रा को है विश्वास, विजेंदर सिंह के अजेय अभियान को रोक कर रहेंगे

May 12, 2016

पोलैंड के आंद्रेज सोल्ड्रा को पूरा विश्वास है कि वह विजेंदर सिंह के अजेय अभियान पर रोकने में सफल रहेंगे। उन्होंने कहा कि भारतीय मुक्केबाजी स्टार को अब तक आसान प्रतिद्वंद्वी मिले हैं और शुक्रवार को उनके छठे पेशेवर मुकाबले में वह उन्हें झटका देंगे।

दक्षिण पोलैंड के नोवी साज के मिडिलवेट मुक्केबाज ने कहा कि विजेंदर को हराना उनके भाग्य में लिखा है। विजेंदर और सोल्ड्रा बोल्टन के मैकरोन स्टेडियम प्रीमियर सूइट में आमने-सामने होंगे। सोल्ड्रा को विजेंदर की तुलना में अधिक अनुभव हासिल है। उन्होंने 81 राउंड खेले हैं जबकि विजेंदर के नाम पर केवल 14 राउंड दर्ज हैं। वह इंग्लैंड में अपने पहले मुकाबले में विजेंदर की विजय अभियान को थामने के लिये प्रतिबद्ध हैं।

सोल्ड्रा ने कहा, ‘भारत के ‘गोल्डन ब्वाय’ विजेंदर के लिये 13 मई शुक्रवार ‘हारर शो’ बनने जा रहा है। अब उसका विजय अभियान थमने का समय आ गया है और मैं उसे नाकआउट में बाहर करूंगा। अभी तक उसे आसान प्रतिद्वंद्वी मिले हैं लेकिन हम पोलैंडवासी अलग तरह के होते हैं और शुक्रवार को उसे झटका लगने वाला है।’ उन्होंने कहा, ‘उसके पिछले प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में मैं अलग स्तर का मुक्केबाज हूं। मेरी जीत का रिकार्ड शानदार है और मुझे हारना पसंद नहीं है।’

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>