सलमान लॉन्च करेंगे सोहेल की फिल्म ‘फ्रीकी अली’ का ट्रेलर

Aug 06, 2016

सोहेल खान की आने वाली फिल्म ‘फ्रीकी अली’ का ट्रेलर रिलीज करने के लिए तीनों खान भाई एक साथ नजर आएंगे. ‘फ्रीकी अली’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में हैं.

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान, अरबाज और सोहेल तीनों ही मौजूद रहेंगे. ‘फ्रीकी अली’ सोहेल खान प्रोडक्शन की फिल्म है और इसे डायरेक्ट भी सोहेल ने ही किया है. फिल्म का ट्रेलर रविवार को रिलीज किया जाएगा.

नवाजुद्दीन खान बंधुओं से मिल रहे अपार समर्थन से बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने बताया, ‘यह बहुत बड़ी बात है कि सलमान भाई मेरी फिल्म को सपोर्ट कर रहे हैं. तीनों खान बंधुओं का अभूतपूर्व सपोर्ट है.’

इस बारे में सोहेल ने बताया, ‘अरबाज भाई और मैं फिल्म का हिस्सा हैं, जबकि सलमान भाई परिवार का हिस्सा हैं.’ यह पूछने पर कि उनकी फिल्म नवाज को हीरो बना देगी? इसपर उन्होंने जवाब दिया, ‘नवाज ग्रेट एक्टर हैं, मेरे लिए कोई भी एक्टर जो एक बड़ा किरदार निभा रहा है, वह हीरो से पहले है. मेरी बेहतरीन कास्ट और क्रू ने मेरे काम को आसान बना दिया है.’

नवाज भी सोहेल और अरबाज के साथ काम करने के बाद काफी उत्साहित हैं और उनकी दोनों के साथ खूब पटती भी है. अपने डायरेक्टर सोहेल के बारे में नवाज ने कहा, ‘वह बहुत ही शांत, लगातार काम करने वाले और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर गजब का है.’ नवाजुद्दीन के अलावा ‘फ्रीकी अली’ में अरबाज खान और एमी जैक्सन भी हैं और फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>