इस बयान को लेकर बुरी तरह चर्चाओं में घिरी सोफिया हयात, भगवान शिव, बुद्ध सब भगवान को लेकर कही ये बात

Mar 06, 2017
इस बयान को लेकर बुरी तरह चर्चाओं में घिरी सोफिया हयात, भगवान शिव, बुद्ध सब भगवान को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री से नन बनीं सोफिया हयात एक बार फिर खूब चर्चाओं में आ रहीं हैं। इन दिनों वह सोशल मीडिया पर अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में घिरी हुई हैं। सोफिया हयात ने अभी कुछ दिनों पहले अपनी सगाई का ऐलान किया था। अब वह जल्द ही शादी करने जा रही हैं उन्होंने अपनी शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट को भी पब्लिक कर दिया है। एक इंटरव्यू में सोफिया ने कहा, ‘मैं वादा करती हूं कि आने वाले हफ्ते में मैं अपने मंगेतर का नाम इंस्टाग्राम पर शेयर करूंगी। मैं मार्च के तीसरे या चौथे हफ्ते में शादी करूंगी।’

सोफिया ने कहा, ‘मेरे मंगेतर मेरे लिए बहुत स्पैशल हैं। हमारा प्यार और हमारी शादी बहुत पवित्र है। भगवान शिव, बुद्ध सब भगवान मेरी शादी का हिस्सा होंगे।सोफिया ने बताया कि मैं उदिता गोस्वामी, अश्मित पटेल, रोहित वर्मा और मेरी सबसे अच्छी दोस्त राखी सावंत को बुलाऊंगी। मैं अपने ‘बिग बॉस 7’ की दोस्त गौहर खान, तनीषा मुखर्जी, एजाज खान, संग्राम सिंह, पायल रोहतगी, कुशाल टंडन, काम्या पंजाबी, एली अवराम को भी निमंत्रण भेजूंगी।

प्रत्युषा को मैं बहुत मिस करूंगी। बता दें कि सोफिया ने यह साफ कह दिया है कि वो एंडी और अरमान कोहली को अपनी शादी में बिल्कुल नहीं बुलाएंगी। सोफिया ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड क्रिकेटर रोहित शर्मा के लिए कहा कि वो उन्हें और उनकी पत्नी को जरूर बुलाएंगी और उनके आने पर उन्हें जोर से हग कर के किस करेंगी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>