सलमान खान के बारे में सोफिया ने दिया भड़काऊ बयान

Jan 11, 2017
सलमान खान के बारे में सोफिया ने दिया भड़काऊ बयान

bigg boss की पहले मुख्य मुकाबला में हिस्सा लेने के बाद सोफिया हयात ने अपने एक इंटरव्यू में होस्टसलमान खान पर गंभीर दोष लगाया है. सोफिया ने कहा,” सलमान ने मुझे कभी सपोर्ट नहीं किया .सलमान ने मर्द मुकाबले बाज अरमान को सपोर्ट किया और बाद में उसको एक फिल्म प्रेम रतन धन पायो में काम भी दिया. सलमान हमेशा विवाद खड़ा करते रहते हैं सोफिया का यह इंटरव्यू काफी हैरान करने वाला है. क्योंकि सोफिया यहां ही नहीं रुकी , उसने इंटरव्यू में सलमान को पक्षपाती होस्ट भी बताया है .

सोफिया ने आगे कहा सलमान का मुझे सपोर्ट ना करना स्वाभाविक भी था. क्योंकि मुझे लगता है कि वह महिलाओं को पसंद नहीं करते हैं. जब तक महिलाएं उनको भाव देती हैं. सोफिया इंटरव्यू के दौरान यह भी कहती थी कि बिग बॉस के घर में हमेशा सोसाइटी में चल रही गलत चीजों को दिखाया जाता है.

ये भी पढ़ें :-  कटरीना कैफ को लेकर सलमान खान ने किया खुलासा, ऐसे हुई थी इन दोनों की पहली मुलाकात

जैसे कि मेरे बारे में यह हाईलाइट करने की कोशिश की गई थी कि कि कैसे सोसाइटी में मर्द औरतों को नीचा दिखाते हैं. इस बारे कोई भी कोई एक्शन नहीं लिया गया . सोफिया का यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यह इंटरव्यू देने की जरूरत इसलिए पड़ी जब अभी हाल ही में बिग बॉस 10में स्वामी ओम को घर से निष्काषित किया गया तो वह उनके पक्ष में उतरती नजर आए .

उन्हें लगा कि स्वामी उनके साथ भी पक्षपात हो रहा है . जब के स्वामी ओम  ने अपने मनुष्यता की हर हद पार कर दी.  फिर भी उनको सपोर्ट करती नजर आ रही है . उनको लग रहा कि यह सब एक ड्रामा है. यह सब स्वामी ओम को  बुरा दिखाने की साजिश है. इसलिए वह उन के सपोर्ट में उतरे सोफिया उन चंद लोगों में से हैं. जिन्होंने स्वामी ओम को सपोर्ट किया . वर्ना स्वामी ओम के खिलाफ आधी से ज्यादा दुनिया है . फिलहाल हमें इस से क्या लेना देना यह तो वक्त ही बताएगा कि सोफिया और स्वामी ॐ में सही चीज में दिखती है या नहीं. पर हम यह जरूर जानते हैं कि सलमान कभी किसी के साथ अन्याय नहीं करेंगे बल्कि वह तो औरतों की बहुत इज्जत करते हैं

ये भी पढ़ें :-  शाहरुख़ खान भी कर चुके हैं ऐसी फिल्म में काम, जिसे सेंसर बोर्ड ने किया था बैन
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>