समाजवादी पार्टी विधायक अबू आसिम आज़मी चलाएंगे ज़ाकिर नायक का इस्लामिक स्कूल

May 18, 2017
समाजवादी पार्टी विधायक अबू आसिम आज़मी चलाएंगे ज़ाकिर नायक का इस्लामिक स्कूल

ज़ाकिर नाइक के प्रतिबंधित स्कूल इस्लामिक इंटरनेशनल को महाराष्ट्र समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और विधायक अबू आसिम आज़मी ने चलाने का जिम्मा लिया है। उन्होंने अधिग्रहण कर उसे चलाने की ज़िम्मेदारी ली है।

अबू आसिम आज़मी की संस्था नियाज़ी एजूकेशन ट्रस्ट ज़ाकिर नाइक के स्कूल को चलाने की ज़िम्मेदारी ली है। मिली जानकारी के अनुसार, 185 छात्रों वाला इस्लामिक इंटरनेशनल स्कूल बंद होने की कगार पर था। जिसे चालने की जिम्मेदारी अबू आसिम आज़मी की संस्था नियाज़ी एजूकेशन ट्रस्ट ने उठायी है। स्कूल का नाम अब बदल कर अविकेन्ना इंटरनेशनल रखा जाएगा। अबू आसिम आज़मी ने यह साफ़ कर दिया है कि स्कूल के स्टाफ और शिक्षकों में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा।

ये भी पढ़ें :-  योगी सरकार ने दिया मदरसों के हर क्लास रूम में CCTV कैमरा लगाने का आदेश

महाराष्ट्र समाजवादी पार्टी इकाई के अध्यक्ष अबू आसिम आज़मी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि स्कूल के स्टाफ और शिक्षकों में कोई बदलाव नहीं है। लेकिन हाँ पाठयक्रम में थोड़े-बहुत बदलाव हो सकते हैं। महाराष्ट्र सरकार ने कई मुस्लिम संस्थाओं के सामने स्कूल को चलाने का प्रस्ताव रखा था लेकिन स्कूल का नाम जाकिर नाइक के साथ जुड़ा होने के कारण कोई आगे नहीं आ रहा था तो इसका जिम्मा अबू आसिम आज़मी उठाया है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>