समाज सेवा संस्था (जेसीआई) ने कराया बार बालाओ से कैबरे डांस, मजबूर होना पड़ा….

Jan 25, 2017
समाज सेवा संस्था (जेसीआई) ने कराया बार बालाओ से कैबरे डांस, मजबूर होना पड़ा….

ग्वालियर की जानी-मानी समाज सेवा संगठन जेसीआई ने एक निजी होटल में अवॉर्ड फंग्शन का प्रोग्राम रखा था। अवॉर्ड फंग्शन में आये लोगो को मजबुरन वहाँ से उठ कर जाना पड़ा। दरअसल यह प्रोग्राम अवार्ड फंक्शन था, लेकिन इसमें दिल्ली से बुलाई गई डांसर का कैबरे डांस भी रखा गया था। इस डांसर ने डांस के दौरान रशियन स्टाइल में ऐसे स्टेप्स किए कि वहां मौजूद कई लोगों को शर्म से पानी-पानी हो गए।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस अवॉर्ड फंग्शन में संगठन से जुड़े लोगों के मनोरंजन के लिए डांस और फैशन शो का भी आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान यहां कैबरे डांस का भी आयोजन हुआ। एक ओर जहां इस डांस का समाज सेवा करने वालों ने जमकर लुफ्त उठाया तो वहीं कुछ फैमिली के साथ आमंत्रित लोग इसे देखते ही कार्यक्रम छोड़ चले गए।

दरअसल जेसीआई के मुताबिक उनका संगठन पूरी तरह से समाज सेवा का काम करती है। वहीं संगठन को आगे बढ़ाने के लिए कई लोग साथ में जुड़कर आर्थिक मदद भी करते हैं।इन लोगों का सम्मान करने के लिए एक निजी होटल में 23 दिसंबर की रात को अवॉर्ड सिरेमनी का आयोजन किया गया। इस दौरान यह सम्मान समारोह अवॉर्ड नाइट में बदल गया और फिर बाहर से आए कुछ डांस ग्रुप्स ने पहले डांस दिखाया। वहीं यह डांस थोड़ा अलग हटकर था। इस सम्मान समारोह में कई लोग फैमिली के साथ आए थे।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>