RSS से तो मोदी जी को झूठ बोलने की ट्रेनिंग मिली हुई है, मैं तो नहीं बोल पाउँगा भले चुनाव हार जाऊं

Sep 19, 2016
RSS से तो मोदी जी को झूठ बोलने की ट्रेनिंग मिली हुई है, मैं तो नहीं बोल पाउँगा भले चुनाव हार जाऊं

रविवार को कांग्रेस राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी जालौन में खाट सभा की. इस दौरान उन्होंने सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओबामा जैसी बड़ी हस्तियों के साथ सेल्फी लेते हमेशा देखे जाते हैं लेकिन उन्होंने कभी किसानों, गरीबों के साथ सेल्फी नहीं ली.

उन्होंने आगे कहा कि कहा कि देश की तरक्की में सबसे बड़ा हाथ छोटे दुकानदार और किसानों का होता है, लेकिन आज वही किसान और छोटे दुकानदार अपनी बदहाली के आंसू बहा रहे हैं. उन्होंने मोदी से पूछा कि अगर वह देश का भला चाहते हैं तो ललित मोदी और विजय माल्या जैसे भगोड़े लोगों को वापस भारत लेकर आएं. दोनों ने भारत को लूटा.

उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग कहते हैं कि किसान चोर है. मैं कहता हूं अगर किसान चोर हैं तो विजय माल्या जैसे लोग क्या शरीफ हैं. उन्होंने आगे कहा किसान और माल्या दोनों हिंदुस्तानी हैं बीजेपी के लोग किसान को चोर बताते हैं और माल्या को डिफाल्टर कहते हैं, इतना फर्क क्यूं?

इस दौरान उन्होंने आरएसएस को भी निशाना बनाया और कहा कि “मुझे झूठ बोलने की आदत नहीं, जो ट्रेनिंग मोदी जी को आरएसएस से मिली है वो मेरी आदत नहीं है. उन्होंने आगे कहा, “मैं महात्मा गांधी को मानता हूं, मैं झूठ नहीं बोलूंगा भले चुनाव हार जाऊं.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>