छत पर सो रही पत्नी से, पड़ोसियों ने किया रेप बाद में की पति पत्नी दोनों की हत्या

Aug 29, 2016
छत पर सो रही पत्नी से, पड़ोसियों ने किया रेप बाद में की पति पत्नी दोनों की हत्या

पंजाब के मोहाली के पास कुराली में हुई दिल दहला देने वाली वारदात से लोगों में दहशत का माहौल है। यहां 19 साल की युवती के साथ उसके पति की आंखों के सामने गैंगरेप हुआ और बाद में आरोपियों ने दोनों पति-पत्नी की हत्या कर दी।

दोनों का शव गांव में बनी मोटर के कमरे की छत पर खून से सना मिला। बताया गया कि दोनों मृतकों की शादी एक साल पहले ही हुई थी।
पंकज चंडीगढ़ में ही कई सालों से रह रहा था। यहां पर कुछ क्रिमिनल लोगों का वह करीबी रहा। हालांकि शादी के बाद से वह सारी संगत छोड़कर नौकरी करने लगा था। पुलिस पंकज के पुराने दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है। इनकी मौत के बारे उस समय मालिक हरजंग सिंह को पता चला जब पंकज उनके घर पर काम करने नहीं आया।
हरजंग उसको देखने के लिए मोटर हाउस पर गए तो दोनों के शव देखे। उसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर स्निफर डॉग बुलाया। स्निफर डॉग भी घटना स्थल से खेतों की ओर गया। पुलिस ने दंपति के घरवालों के बयानों पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर गुरचरण सिंह ने बताया कि जानकार ही जानता था कि दंपति मोटर के कमरे के छत पर सोते हैं। इसलिए हत्यारे सीधे छत पर गए और महिला से गैंग रेप किया गया और उसके बाद दंपति का मर्डर कर दिया गया।
मर्डर में किसी प्रकार का कोई औजार नहीं बल्कि वहां पड़े डंडों के टुकड़े इस्तेमाल किए गए हैं। मोटर की छत पर दंपति की लाश के आसपास चूड़ियों के टुकड़े बिखरे हुए थे जिससे स्पष्ट होता है कि रेप के दौरान महिला एवं कातिलों के बीच काफी संघर्ष हुआ होगा।
पुलिस ने बताया कि आसपास पूछताछ करने पर पता चला कि कुछ दिनों पहले भी महिला के साथ वही कुछ युवकों ने छेड़छाड़ की थी। इसको लेकर पंकज का पास के शराब के ठेके पर चार पांच युवकों से बहसबाजी भी हुई थी। पुलिस अब उन छेड़छाड़ करने वाले युवकों के बारे में पता लगा रही है और सुराग ढूंढ रही है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
ये भी पढ़ें :-  गरीब सवर्णो को भी आरक्षण मिलना चाहिए : मायावती
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected