बूचड़खाने के पार्टनर भाजपा नेता की लात घूसों से जमकर पिटाई

Mar 30, 2017
बूचड़खाने के पार्टनर भाजपा नेता की लात घूसों से जमकर पिटाई

विश्व हिंदू परिषद के नेताओं ने पुलिस के साथ मेरठ के भावनपुर क्षेत्र के जय भीमनगर के पास आधी रात को पहुंचकर मीट की फैक्ट्री पर छापेमारी की। छापेमारी में फैक्ट्री से भारी मात्रा में मीट बरामद हुआ है। इस दौरान पुलिस ने फैक्ट्री से दो आरोपियों को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया। तभी हिंदू संगठनों के लोगों ने मौके पर पहुंचे एक भाजपा नेता को मीट फैक्ट्री में पार्टनर बताकर उसकी लात घूसों से जमकर पिटाई करदी।

तब मामला गर्म हुआ तो हंगामे एंव नारेबाजी के बाद कई थानों की फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गई, पूछताछ करने पर लोगों ने बताया कि फैक्ट्री में रात में गाड़ी भरकर पशु लाये गये हैं। फैक्ट्री में किसी बाहरी आदमी को नहीं जाने देते थे। कुछ लोगों का आरोप है कि पुलिस की मिलीभगत से कटान होता है। विश्व हिंदू परिषद के महानगर संयोजक अर्जुन राठी को सूचना मिली कि काली नदी से कुछ दूरी पर एक फैक्ट्री में गोवंश एंव अन्य पशुओं को कटान हो रही है।

विश्व हिंदू परिषद के नेताओं ने भावनपुर SO सतेंद्र यादव के साथ फैक्ट्री पर छापा मारा। फैक्ट्री में करीब बीस कुंतल मीट बरामद किया गया। इस दौरान पुलिस ने पंकज एंव गगन को थाने भेज दिया गया। अजय राघव एंव वहा से अनुज चैधरी मौके से भाग निकले। हिंदू संगठनों का आरोप लगाया कि फैक्टी में गोमांस है। हंगामे एंव भीड़ बढ़ती देखकर दूसरे थानों से भी पुलिस को बुलाया गया। इस बीच वहां भाजपा नेता राहुल ठाकुर की हसनपुर चैकी इंचार्ज प्रमोद कुमार से भिड़ंत हो गया। उन्होंने पुलिस पर अवैध तरीके से कटान का आरोप लगा दिया।

इस दौरान विश्व हिंदू परिषद नेताओं को पता चला कि भाजपा नेता राहुल ठाकुर के मोबाईल में अनुज राघव का मोबाईल नंबर है, जिससे बात भी हुई है। बाद में राहुल ठाकुर पुलिस पर आरोप लगाने लगा कि पुलिस ने बलराज डूंगर से अभद्रता की है। यह सुनते ही हिंदू संगठनों ने भाजपा नेता राहुल ठाकुर की मीट फैक्ट्री में साझेदारी बताकर पिटाई कर दी। पुलिस ने बचाने की कोशिश की तो भीड़ ने राहुल ठाकुर को पुलिस से छुड़ा लिया एंव जमीन पर गिराकर लात घूंसों से मारते पीटते रहे। बाद में पुलिस न किसी तरह उनकी जान बचाई। सूचना पर सीओ सदर देहात यूएन मिश्र, एसओ मेडिकल धर्मेन्द्र कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने खून से लथपथ भाजपा नेता को मेडिकल इमरजेंसी में भर्ती करा दिया गया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>