अपने देवर और उसके दोस्त के साथ खेत में इस हालत में थी भाभी, फिर हो गई बेहोश..

Jun 12, 2017
अपने देवर और उसके दोस्त के साथ खेत में इस हालत में थी भाभी, फिर हो गई बेहोश..

आज कल के माहौल के देखकर अब किसी अपने पर भी भरोसा कर पाना मुश्किल हो गया है। आये दिन नए नए मामले सामने आ रहें हैं जिनमे महिलओं की साथ खूब अत्याचार हो रहा है। और कहीं कहीं देखा जाता है की अपने साथ हुए अत्यचार की खुद माहिलएं भी ज़िम्मेदार होती है। एक मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके कान खड़े हो जायेंगे।

घटना राजस्थान के श्रीगंगानगर की जहां एक महिला और दो पुरुषों संदिग्धावस्था में खेत में पकड़े गए हैं, गांव वालों ने उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। संदिग्धावस्था में दो पुरुषों के साथ पकड़ी गई महिला नशे में धुत्त थी, जिसकी वजह यह बेहोश गई साथ ही दोनों पुरुषों ने भी नशा किया हुआ था। हालत ख़राब होने के कारण पुलिस ने तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दोनों व्यक्तियों का मेडिकल किया गया और फिर बाद में जेल भेज दिया गया। जब महिला की हालत में सुधर आया तो उसने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा दोनों पुरषो में से एक उसका देवर है।

महिला ने बताया कि संजय उसके रिश्तेदारी में देवर लगता है और वह अपनी मर्जी से संजय व राजू के साथ रिक्शे पर बैठकर गई थी। अधिक नशा करने के कारण उसकी हालत बिगड़ गई।

महिला के इस बयान के बाद पुलिस महिला को अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में छोड़कर चली गई। और पकड़े गए राजू और संजय कुमार उरान का मेडिकल कराने के बाद उन्हें शांति भंग में गिरफ्तार कर पाबंद कर दिया।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>