भाभी से इतना प्यार करने लगा था कि पत्नी से छुपकर हर रात भाभी के कमरे में गुज़ारने लगा..

Apr 16, 2017
भाभी से इतना प्यार करने लगा था कि पत्नी से छुपकर हर रात भाभी के कमरे में गुज़ारने लगा..

बिहार। सहरसा जिले से सामने आई शर्मनाक घटना भाभी से इतना प्यार हो गया था कि पत्नी से छुपकर हर रात भाभी के कमरे में रहा करता था। परेशान पत्नी ने जब इसका विरोध किया, तो पहले उसके साथ मारपीट की फिर एक दिन उसे और बच्चों को जिंदा जला दिया। आरोप है कि इसी दौरान श्याम के अवैध संबंध अपने चचेरे भाई की पत्नी से हो गए। इसी प्रेम संबंध के कारण श्याम का अपनी पत्नी से झगड़ा होने लगा। आरोप है कि श्याम ने बुधवार की रात भाभी के साथ मिलकर पत्नी (30) और पुत्र (6) व पुत्री (3) को पहले आपस में कपड़े से बांध दिया और फिर तीनों को एक साथ आग लगा दी। और फिर इन अधजले शवों को घर में ही गड्ढ़ा कर दफना दिया।

आस-पास के लोगों को शक हुआ, तो उन्होंने मृतक पत्नी के परिजनों को इसकी सूचना दी। महिला के परिजनों के आने के बाद गड्ढ़े को खोदा गया, तो तीन अधजले शव निकाले। मौके पर पहुंची पुलिस ने शुक्रवार को अधजले शवों को बरामद किया।

लोगों और परिजनों ने इस हत्या के पीछे भाभी से अवैध संबंध बताया है। पुलिस के अनुसार, पुरैनी गांव निवासी श्याम (परिवर्तित नाम) की शादी करीब दस साल पहले रानी देवी (परिवर्तित नाम) से हुई थी। शादी के बाद दोनों खुशी से जीवन गुजार रहे थे, इसी बीच दोनों को एक बेटा और एक बेटी भी हुई।

इस घटना कि जानकारी देते हुए सलखुआ थाना प्रभारी तरुण कुमार तरुणेश ने बताया कि मृतका के भाई के बयान पर हत्या की एक प्राथमिकी सलखुआ थाना में दर्ज कर ली गई है। FIR में 10 लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सहरसा सदर अस्पताल भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>