भाभी ने ‘सिक्सर किंग’ युवराज सिंह के खिलाफ करवाई FIR, लगाए गंभीर आरोप

Oct 18, 2017
भाभी ने ‘सिक्सर किंग’ युवराज सिंह के खिलाफ करवाई FIR, लगाए गंभीर आरोप

लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे ‘सिक्सर किंग’ युवराज सिंह एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार सुर्ख़ियों में रहने की वजह उनका खेल नहीं बल्कि उनकी भाभी आकांक्षा शर्मा हैं। जिन्होंने उन पर और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आकांक्षा ने युवराज सिंह, उनके भाई जोरावर सिंह और उनकी मां शबनम सिंह पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है।

बता दें कि युवराज सिंह के छोटे भाई जोरावर सिंह ने मार्च, 2014 में अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा शर्मा से शादी की थी, लेकिन 4 महीने के अंदर आकांक्षा अपनी शादी से इतनी परेशान हो गई थीं कि उन्होंने तलाक लेने का फैसला कर लिया था। आकांक्षा शर्मा बिग बॉस-10 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। यह कोई पहला मामला नहीं है जब अकांक्षा ने युवराज और उनके परिवार पर आरोप लगाए हैं। बल्कि बिग बॉस में रहने के दौरान और वहां से बाहर आने के बाद भी वह लगातार युवराज के परिवार पर आरोप लगाती रही हैं। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद उन्होंने कई इंटरव्यू दिए थे और युवराज सिंह पर कई आरोप लगाए थे। इंटरव्यू में आकांक्षा ने यहां तक कहा था कि, उन्होंने युवराज को गांजा पीते हुए भी देखा है।

स्पॉटबॉय में छपी एक खबर के अनुसार, आकांक्षा ने युवराज, उनके भाई और मां के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया है। आकांक्षा की वकील स्वाति सिंह ने इस बारे में कहा कि वह अभी कुछ नहीं कहेंगी, क्योंकि मामले की पहली सुनवाई 21 अक्टूबर को होगी।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>