LG हाउस के बाहर सिसोदिया पर फेंकी गयी स्याही, ये मेरे खिलाफ BJP की साजिश है

Sep 19, 2016
LG हाउस के बाहर सिसोदिया पर फेंकी गयी स्याही, ये मेरे खिलाफ BJP की साजिश है

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर सोमवार को एलजी हाउस के बाहर स्याही फेंकी गई। वे एलजी नजीब जंग से डेंगू और चिकनगुनिया के बढ़ते मामलों को लेकर बातचीत करने गए थे। मीटिंग के बाद जैसे ही सिसोदिया ने मीडिया से बात करनी शुरू की उसी समय बृजेश शुक्ला नाम के शख्स ने उन पर स्याही फेंक दी। यह शख्स मंत्रियों के दिल्ली से बाहर होने को लेकर नाराज था। बता दें कि सिसोदिया फिनलैंड के दौरे से लौटे हैं। वहीं, सीएम केजरीवाल अपनी सर्जरी के लिए बेंगलुरु गए थे। पुलिस ने बृजेश को हिरासत ले लिया है।

बृजेश शुक्ला का कहना है कि इन लोगों ने गलत काम किया है, हमारे पैसे से ये बाहर घूम रहे हैं। समंदर के सामने फोटो खिंचवा रहे हैं। सिसोदिया ने इस घटना को लेकर कहा कि यह बीजेपी और कांग्रेस की साजिश है। डीसीपी नॉर्थ मधुर वर्मा ने बताया कि बृजेश को हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।
मनीष सिसोदिया सितंबर के पहले हफ्ते में गोवा के दौरे पर गए थे। उसके बाद वे12 सितंबर को फिनलैंड चले गए। रविवार रात दिल्ली लौटे। बता दें कि राजधानी में चिकनगुनिया और डेंगू के बढ़ते मामले को देख एलजी ने उन्हें दौरा रद्द कर लौटने को कहा था।
अरविंद केजरीवाल पहले वेटिकन सिटी गए थे। बाद में सर्जरी के लिए पिछले 10 दिन से बेंगलुरु में थे। केजरीवाल भी रविवार को दिल्ली लौटे हैं।
श्रम मंत्री गोपाल रॉय भी 8 सितंबर से छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं। 22 सितंबर तक दिल्ली आएंगे।

क्या कहा आप नेताओं ने, आप नेता दिलीप पांडे ने कहा – “वाह LG साहब, ACB, CBI, पुलिस तो लगाई ही थी, अब गुंडों से स्याही फेंकने का भी काम शुरू कर दिया। वैसे इस स्याही का सही इस्तेमाल हमें आता है।” कुमार विश्वास का कहना था- “पाकिस्तान ने घर में घुस कर हमारे 20 जवान मार डाले। फर्जी राष्ट्रवादियों ने मनीष सिसोदिया पर स्याही फेंक कर पाक से बदला लिया।”

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>