अमर सिंह बोले,अखिलेश कितनी भी गाली मुझे दें मैं उनका सम्मान करूंगा, शादी भी तो मैने कराई थी

Oct 27, 2016
अमर सिंह बोले,अखिलेश कितनी भी गाली मुझे दें मैं उनका सम्मान करूंगा, शादी भी तो मैने कराई थी
समाजवादी पार्टी के महासचिव अमर सिंह ने पहली बार पूरे विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव चाहे जितनी भी गाली दें, वो उनका सम्मान करते हैं और आगे भी करते रहेंगे। । अमर सिंह ने रामगोपाल से खुद को जान का खतरा बताया।  उन्होंने तो यहां तक कह डाला कि यदि उन्हें कोई नुकसान होता है तो इसके जिम्मेवार सिर्फ रामगोपाल ही होंगे। अमर सिंह ने कहा कि वो मुलायम का साथ कभी नहीं छोड़ेंगे।
अमर सिंह ने रामगोपाल को अपने निशाने पर लिया और तंज भरे लहजे में कहा कि वो उत्तर प्रदेश में जाने से डर रहे हैं, क्योंकि उन्हें धमकी दी गई है। अमर सिंह ने कहा कि उनकी छोटी-छोटी बेटियां अनाथ हो जाएंगी, अगर उन्हें कुछ होता है, तो इसकी जिम्मेदारी रामगोपाल की होगी। अमर सिंह ने ये भी कहा कि अगर उनकी बलि से सब ठीक होता है, तो उनकी बलि ले ली जाए।
मैने कोई खबर अखिलेश के खिलाफ नहीं छपवाई
अमर सिंह ने अखिलेश के औरंगजेब और शाहजहां वाले आरोप भी सिरे से नकार दिया। अमर सिंह ने कहा कि हेडलाइन नेता नहीं, बनवाते बल्कि पत्रकार बनाते हैं। अमर सिंह ने कहा कि अंग्रेजी अखबार को हेडलाइन उन्होंने नहीं दी है। अमर सिंह ने आशु मलिक से पहचान से भी इनकार कर दिया और कहा कि उन्होंने आशु मलिक से भी बात नहीं की।अमर सिंह ने कहा कि जब शिवपाल को हटाकर अखिलेश यादव को प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया तो भी उनपर आरोप लगाया गया। अमर सिंह ने कहा कि हर चीज के लिए उन्हीं पर आरोप लगाया जाता है। अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव के ‘दलाल’ शब्द ने मुझे बहुत तकलीफ पहुंचाई है। अमर ने अखिलेश को कई मौके याद दिलाए जब उन्होंने अखिलेश का साथ दिया। अमर ने कहा कि अखिलेश बोल दें कि वो उनके साथ ऑस्ट्रेलिया नहीं गए। अमर ने कहा कि अखिलेश की शादी के खिलाफ सब थे, लेकिन उन्होंने साथ दिया। उन्होंने कहा कि अखिलेश की शादी की एक भी ऐसी फोटो नहीं, जिसमें ‘दलाल’ न हो। अमर ने कहा कि वो अखिलेश के साथ हमेशा हैं।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>