इस भजन गायक ने कहा-क्या हिंदुस्तान में कलाकार कम पड़ गए जो पाक कलाकारों को दिया जा रहा मौका

Oct 06, 2016
इस भजन गायक ने कहा-क्या हिंदुस्तान में कलाकार कम पड़ गए जो पाक कलाकारों को दिया जा रहा मौका
भजन गायक लखबीर सिंह लक्खा ने  सवाल उठाया कि क्या देश में कलाकार कम हैं जो पाक कलाकारों को मौका दिया जाता है।  देश में बड़ी संख्या में कलाकार हैं, इसलिए पहले उन्हें मंच मिलना चाहिए। लक्खा ने
पाकिस्तानी कलाकारों को भारत की सीमा में ही न घुसने देने की वकालत की है। कहा है कि  पाक कलाकारों को हिन्दुस्तान का वीजा नहीं मिलना चाहिए। उन्होंनेमध्य प्रदेश के बैतूल में साई नवरात्र उत्सव समिति के प्रोग्राम में शिरकत करने के बाद लक्खा ने कहा कि देश में वर्षो से रामराज लाने की कोशिश हो रही।  रामराज आना चाहिए। मगर इसमें सबसे  बड़ी बाधा जातिवाद है। इससे हमें मिलकर लड़ना होगा।
निर्माता-निर्देशक विदेशी नहीं देश की प्रतिभाओं को तराशें
लक्खा ने कहा कि वैसे तो कलाकारों की कोई सरहद नहीं होती है, लेकिन हमारे देश में ही प्रतिभा की कमी नहीं है। हमारे देश की प्रतिभा को मौका मिलना चाहिए। फिल्मों और सीरियलों के निर्माता-निर्देशक को चाहिए कि विदेशी कलाकारों के बदले देश में ही प्रतिभा की खोज कर उन्हें मौका दें। उड़ी हमले के बाद तो खासकर पाकिस्तानी कलाकारों को बिल्कुल मौका नहीं देना चाहिए। सर्जिकल स्ट्राइट को सही बताते हुए लक्खा ने कहा कि जब पानी सिर से ऊपर उठने लगे तो तलवार उठाना सही है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>