सचिन ने गिफ्ट में दी सिंधू, साक्षी और दीपा को BMW कार

Sep 01, 2016
सचिन ने गिफ्ट में दी सिंधू, साक्षी और दीपा को BMW कार

भारत के लिए रियो ओलम्पिक में पदक जीतने वाली महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पी. वी. सिंधु और महिला पहलवान साक्षी मलिक को रविवार को भेंटस्वरूप बीएमडब्ल्यू दी गई। ओलंपिक तक पहुंचने वाली पहली भारतीय महिला जिमनास्ट दीपा करमाकर और बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद को भी बीएमडब्ल्यू भेंट में दी गई।

रियो ओलम्पिक में भारत के सद्भावना दूत और दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने एक समारोह में सिंधु, साक्षी, दीपा और गोपीचंद को लक्जरी कार की चाबियां सौंपीं।समारोह का आयोजन गोपीचंद बैडमिंटन अकादमी में किया गया था।हैदराबाद जिला बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष चामुंडेश्वरनाथ ने सिंधु, गोपीचंद, साक्षी और दीपा को बीएमडब्ल्यू कारें भेंट में दी हैं।

ये भी पढ़ें :-  आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिए भारतीय टीम घोषित

सचिन ने चाबियां सौंपने के बाद तीनों महिला एथलीट तथा गोपीचंद के साथ सेल्फी भी ली।समारोह में सचिन ने खिलाड़ियों से अपने विजयी रथ को जारी रखते हुए देश के लिए अधिक से अधिक पदक जीतने की बात कही।दिग्गज बल्लेबाज ने तीनों महिला एथलीट की तारीफ की और गोपीचंद को असली नायक करार दिया।

उन्होंने कहा, “मैं आश्वस्त हूं कि वे देश के लिए अधिक से अधिक पदक लाएंगे और भारत को गौरवान्वित करते रहेंगे।”हैदराबाद जिला बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष चामुंडेश्वरनाथ पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी तथा व्यवसायी हैं। उन्होंने पहले घोषणा की थी कि वह सिंधु को बीएमडब्ल्यू देंगे लेकिन बाद में उन्होंने साक्षी, दीपा और गोपीचंद को कार भेंट करने का फैसला लिया।

ये भी पढ़ें :-  मुझसे कहा गया था, कभी क्रिकेट नहीं खेल पाऊंगा : मोर्केल

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected