सभी सिंधु की जीत की खुशी मना रहे है, लेकिन मैं ऐसी जीत पर थूकता हूँ : फिल्म निर्देशक

Aug 23, 2016
सभी सिंधु की जीत की खुशी मना रहे है, लेकिन मैं ऐसी जीत पर थूकता हूँ : फिल्म निर्देशक

नई दिल्ली: मलयाली फिल्मों के डायरेक्टर सनल कुमार शशिधरन रियो ओलिंपिक में भारत के लिए सिल्वर मेडल जीतने वाली पीवी सिंधु पर आपत्तिजनक टिप्पणी करके विवादों में घिर गए हैं। फेसबुक पर पोस्ट की गई टिप्पणी को लेकर सोशल मीडिया में उनकी जमकर आलोचना हो रही है।

सनल ने शुक्रवार को पोस्ट की गई टिप्पणी में लिखा था, ‘हर कोई सिंधु की जीत की खुशी मना रहा है, लेकिन इसमें इतना खुश होने वाली क्या बात है? क्या हो अगर मैं इस जीत पर थूक दूं?’

इसके बाद तो लोगों ने कुमार को जमकर लताड़ा और उन्हें खरी-खोटी सुनाई। हालांकि बढ़ते बवाल को देखते हुए सनल कुमार ने सफाई देते हुए कहा कि उनकी टिप्पणी एक मज़ाक थी, जिसे लोग समझ नहीं पाए।

ये भी पढ़ें :-  पन्नीरसेल्वम गुट ने शशिकला, दिनकरन को AIADMK पार्टी से निकाला

सनल कुमार को वामपंथी विचारधारा का माना जाता है, उन्हें उनकी फिल्म ‘ओझिवू दिवासाठे काली’ के लिए राज्य सरकार से अवॉर्ड भी मिल चुका है।

हालांकि पीवी सिंधु की जीत को लेकर इस तरह की विवादित टिप्पणी करने वाले सनल कुमार अकेले नहीं हैं। उनके अलावा एक अन्य सोशल मीडिया ऐक्टिविस्ट विल्सन पीएस ने भी कुश्ती में कांस्य पदक दिलाने वाली साक्षी मलिक की जीत पर भद्दी टिप्पणी की थी, जिसे उन्होंने विवाद बढ़ने के बाद डिलीट कर दिया।

उन्होंने मलयालम में लिखे अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था, ‘साक्षी की जीत अंधों के देश में काना राजा बनने जैसा ही है। 2 करोड़ की जनता वाले देशों के पास ढेरों गोल्ड मेडल्स हैं और हम 130 करोड़ की आबादी वाले होकर भी कांस्य पदक पर जश्न मना रहे हैं। गाय की पूजा करने वालों और उसका मूत्र पीने वालों के लिए ओलिंपिक का मतलब ही क्या है। मुझे शर्म आती है कि मैं इस देश में पैदा हुआ।’

ये भी पढ़ें :-  सांप्रदायिक ताकतों को देश से हटाने के लिए कांग्रेस से मजबूत गठबंधन किया है: अखिलेश

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected