चलती कार में सिक्किम की रहने वाली लड़की के साथ पांच घंटे तक बलात्कार, घायल हालत में सड़क पर फेंका

May 15, 2017
चलती कार में सिक्किम की रहने वाली लड़की के साथ पांच घंटे तक बलात्कार, घायल हालत में सड़क पर फेंका

सिक्किम राज्य की रहने वाली लड़की के साथ गुडगाँव में बलात्कार की घटना सामने आई है। लड़की के साथ चलती कार में पांच घंटे तक बलात्कार किया गया।
उसके बाद लड़की को घायल हालत में सड़क पर छोड़कर भाग गए। फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश सीसीटीवी फुटेज के साथ करनी शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, सिक्किम की रहने वाली लड़की ने बताया कि वो गुडगाँव के सेक्टर 17 स्थित एक घर में रहती है। शनिवार रात को पीड़िता अपने दोस्त के साथ दिल्ली के कनॉट प्लेस घुमने गयी थी। रात के करीब दो बजे जब पीड़िता अपने घर के पास पहुंची तो तीन लोगो ने उसे चलती कार में खींच लिया। इसके बाद आरोपी दिल्ली के तरफ चल दिए।

पीड़िता के अनुसार, चलती कार में ही तीन लोगो ने रेप किया। करीब 5 घंटे तक बलात्कार करने के बाद उसे घायल हालत में सड़क पर फेंक दिया और भाग गए। घायल हालत में ही पीड़िता ने वहां से गुजर रहे लोगो से संपर्क किया और दिल्ली पुलिस को इस बारे में सूचना दी। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने गुडगाँव पुलिस को मामले की जानकारी दी।
पुरे मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया की आरोपियों ने लड़की को नजफगढ़ इलाके में फेंका था। पहले वो इसी इलाके में गाड़ी घुमाते रहे और लड़की के साथ चलती कार में ही गैंगरेप किया। फ़िलहाल पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है। लड़की के बयान के अनुसार एक आरोपी का नाम दीपक है. इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज भी निकाली जा रही है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>