सीखिए- इस तरह करें अपनी बीवी की तारीफ

Feb 01, 2017
सीखिए- इस तरह करें अपनी बीवी की तारीफ

शादी के बाद बीवी की तारीफ कैसे करें
अगर आप यह आर्टिकल पढ़ रहे हैं तो नॉर्मल से बात है कि आप अपनी वाइफ की तारीफ ढंग से नहीं कर पाते होंगे तो आज हम आपको कुछ ऐसे ही टिप्स बताएंगे

तुम इस ड्रेस में एक परी जैसी लग रही हो– अक्सर कई वाइफ अपने हस्बैंड को न्यू न्यू ड्रेस पहनकर दिखाती है कि इसमें कैसी लग रही हूं ।।तब आप के पास एक बेहतरीन मौका होता है कि अपनी वाइफ की तारीफ करके उसके दिल जीतने का।

तुमसे बात करके अच्छा लगता है
मैरिज लाइफ में कम्युनिकेशन का होना बहुत जरूरी है और यह आपकी मैरिज लाइफ को आगे तक ले जाता है ।कम बातचीत रिश्तो में दूरियां पैदा कर देता है तो इसमें यह जरूरी है कि ज्यादा से ज्यादा बात करें और स्पेशली हस्बैंड अपनी वाइफ को यह जातता है कि तुमसे बात करके मुझे बहुत अच्छा लगता है।

थैंक्यू
थैंक्यू वर्ड का इस्तेमाल आप हर जगह कर सकते हो जहां आपकी वाइफ कोई हार्ड वर्क कर रही है जैसे कि किचन में, बेबी की केयर, कपड़े धोना, घर की सफाई आदि ऐसे मैं आपकी वाइफ बहुत इंप्रेस हो जाएगी ।

तुम बहुत सुंदर हो
कभी कबार आपकी वाइफ ज्यादा प्रिटी नहीं लगती है ऐसे मोमेंट्स में उसे जरूरत होती है कि कोई उसे कहे कि तुम बहुत सुंदर लग रही हो ।उसे पता भी होगा कि वह सुंदर नहीं लग रही है। बहुत थोड़ा खुश हो जाएगी।

तुम बहुत हार्डवर्क बीवी हो
मैरिज के बाद ज्यादातर वाइफ की जिंदगी घर पर एक हाउसवाइफ की तरह दिखती है सुबह से लेकर शाम तक काम ही काम एक टाइम का भी आराम नसीब नहीं होता ।ऐसे मैं आपका फर्ज बनता है कि अपनी वाइफ की तारीफ कर दें ।

अपनी वाइफ से सलाह लेते रहें
ज्यादातर देखने और मानवि गया है कि जो मैरिज कपल एक दूसरे से सलाह ले कर डिसीजन लेते हैं वह बहुत स्ट्रांग रिलेशनशिप होता है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>