सिद्धार्थ ने कहा कि मैं गंदे काम आलिया से पूछ कर करता हूं

Mar 07, 2017
सिद्धार्थ ने कहा कि मैं गंदे काम आलिया से पूछ कर करता हूं

यह बात तो आप सब जानते हैं कि अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट दोनों एक रिलेशन में हैं और एक दूसरे के नाम इनका बहुत समय से जुड़ा जा रहा है। हालांकि यह बात बहुत पुरानी है पर कुछ इंटरेस्टिंग है करण जोहर के निर्देशन में बनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में दोनों ने अपने करियर की शुरुआत की थी। आलिया भट्ट ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर करण जोहर भी अचम्भ रह गए।

बॉलीवुड के हॉटेस्ट एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि उन्हें ऑनलाइन शॉपिंग करना बहुत अच्छा लगता है। इसलिए वह इसमें दो लोगों की सबसे ज्यादा चॉइस लेते हैं वह हैं करण जोहर और आलिया भट्ट। हलाकि आलिया सिद्धार्थ मल्होत्रा वरुण धवन और करण जोहर इन सब की आपस में खूब बनती भी है हालाँकि उनके लिए ये लोग एक अच्छे दोस्त भी हैं।

यही कारण है कि यह लोग एक दूसरे के साथ ज्यादा समय बिताते हैं सिद्धार्थ मनोत्रा कहते हैं कि मुझे ऑनलाइन शॉपिंग करना बहुत अच्छा लगता है क्योंकि इसमें आपको शॉपिंग करने के बहुत सारे विकल्प भी मिलते हैं और बहुत सारे च्वाइस भी मिलती है। जो आपको पसंद करने में मुश्किल पैदा नहीं करती है। मैं इनमें आलिया भट्ट और करण जौहर की खास मदद लेता हूं। इन दोनों ने मुझे कुछ ऑनलाइन वेबसाइट के नाम भी बताएं हैं जिनसे मैं आसानी से शॉपिंग कर लेता।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>