श्रद्धा कपूर ने अपने प्यार को लेकर किया खुलासा, साथ में थे दोनों के ऐसे संबंध

Oct 28, 2017
श्रद्धा कपूर ने अपने प्यार को लेकर किया खुलासा, साथ में थे दोनों के ऐसे संबंध

पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और अभिनेता अर्जुन कपूर की फिल्म “हाफ-गर्लफ्रेंड” रिलीज हुई थी। इस फिल्म में निभाए गए अपने किरदार के बारे मैं अभिनेत्री ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि इस तरह के रिलेशनशिप पर वो विश्वास नहीं करती हैं।

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने इंटरव्यू में अपने बचपन से जुड़े कुछ यादकर पल को शेयर करते हुए बताया कि उनका पहला प्यार कौन था। उन्होंने कहा कि स्कूल के दिनों में उन्हें भी किसी से प्यार था। और वह उसे ही अपना फर्स्ट क्रश करार देती हैं। लेकिन मैंने उस लड़के से कभी इस बारे में बताया ही नहीं इसलिए उस लड़के को इस बारे में कुछ भी पता नहीं था। श्रद्धा ने बताया कि वह दौर लैंडलाइन का दौर था। तो उन्हे लड़के के घर का नंबर मिल गया था। बताया कि जब भी मौका मिलता था मैं उसके घर पर ब्लैंक कॉल करती थी। लेकिन ज्यादातर फोन उनकी मम्मी ही उठाया करती थी। श्रद्धा ने कहा कि उनकी कभी उस लड़की से बात नहीं हो पाई और ना ही कभी वो अपने दिल की बात उसे बता पाईं। अब मैं ये नहीं जानती हूं कि वह लड़का कहां है।

ये भी पढ़ें :-  DDLJ फिल्म में काजोल की माँ का रोल निभाया था इस अभिनेत्री ने, अब हालात देखकर चौक जायेंगे

श्रद्धा बताती है कि मैं उसकी गर्लफ्रेंड बनना चाहती थी। इसके लिए वो उसे रोज ब्लैंक कॉल भी करती थीं। लेकिन बात नहीं हो पति थी। और मैं उसकी गर्लफ्रेंड नहीं बन पाई और क्वार्टर गर्लफ्रेंड तक नहीं बन पाई। लेकिन ये बात मुझे नहीं पता कि वह प्यार था या कुछ औऱ या मजाक था। पर मैं उस लड़के को पसंद करती थी। मुझे इस बात का हमेशा खेद रहेगा कि मैं उससे कुछ कह ना पाई।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>