सपने में स्त्रीओं का दिखाना, होता है इस बात का संकेत

Jul 06, 2017
सपने में स्त्रीओं का दिखाना, होता है इस बात का संकेत

हम सभी को रात के समय बहुत तरह के सपने आते हैं बहुत लोगों को कुछ डरावने सपने आते हैं और बहुत लोगों को बहुत तरह के अच्छे बुरे सपने आते हैं। लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है कि रात का सपना हमें सुबह तक कुछ ही याद रहता है। हमारे ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बताया गया है कि सपने में किस प्रकार की क्या चीज देखने से आपको आगे आने वाले समय में क्या लाभ होगा।

हमेशा कई बार हम लोग सपने में महिलाओं को देखते हैं लेकिन कभी समझ नहीं पाते कि इसका क्या मतलब है तो आज हम आपको बता दें कि स्त्री को अपने सपने में देखने का अलग अलग मतलब होता है। यानी की स्त्री सज सँवर के आई है या कैसे आई है वह उस पर निर्भर करता है अगर हमारे सपने में कोई भी स्त्री चुंबन करें तो यह संकेत हमेशा यह बताता है कि हमें जल्द ही धन में लाभ होने वाला है हमें आने वाले समय में बहुत सा पैसा मिलने वाला है।

अगर हमें कभी भी सपनों में परियां दिखाई दे तो यह भी संकेत देता है कि हमें जल्द ही धन में लाभ होने वाला है तथा आने वाले समय में हमारे घर में कुछ सुख शांति रहेगी रात के सपने में यदि आपको कभी भी सजी हुई स्त्री या परियां दिखाई दे हैं तो समझ जाइए कि आपके घर में जल्द ही धन का आगमन होने वाला है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>