साधुओं की हुंकार, तुमसे ना हो पाएगा मोदी जी, नागा साधुओं दो पाक पर हमले की इजाजत

Sep 26, 2016
साधुओं की हुंकार, तुमसे ना हो पाएगा मोदी जी, नागा साधुओं दो पाक पर हमले की इजाजत

कश्मीर में आतंकी हमले को लेकर देशभर में गर्मजोशी का माहौल है। आम जनता सरकार को सोशल मीडिया पर घेर रही हैं। लेकिन सरकार ने इसी बीच अंबानी की हिस्सेदारी वाली डेसॉल्ट के साथ दोगुनी से ज्यादा कीमत पर राफेल डील कर जनता को चुप करने की कोशिश की। लेकिन इससे भी लोग पूरी तरह सहमत नहीं हो रहे है। इस हमले से साधु महात्मा भी पाकिस्तान के प्रति गुस्से में हैं।
अखाड़ा परिषद ने इस बारे में केंद्र की मोदी सरकार पर सुस्त रवैया अख्तियार करने और दबाव में काम करने का आरोप लगाया है। साधू-संतों की सर्वोच्च संस्था अखाड़ा परिषद ने भी पाकिस्तान पर जवाबी हमला बोलकर उसे मुंहतोड़ जवाब दिए जाने की मांग की है।
महंत नरेंद्र गिरि ने कहा है कि मोदी सरकार अमेरिका के अंदाज़ में पाकिस्तान को सबक नहीं सिखा सकती तो उसे नागा साधुओं की फ़ौज को पाकिस्तान पर हमले की इजाजत दे, नागा साधू अकेले ही पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने में सक्षम हैं।
एबीपी न्यूज के अनुसार, परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने कहा है कि एक के बदले दस सिर लाने का दावा करने वाले लोग आज चुपचाप क्यों बैठे हैं। ऐसा लगता है वह दबाव में काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि मोदी सरकार को सवा सौ करोड़ देशवासियों की भावनाओं के मुताबिक़ पाकिस्तान पर हमला बोलकर उसे मुंहतोड़ जवाब दे देना चाहिए।

ये भी पढ़ें :-  लगातार पीएम मोदी को निशाने पर रखने वाले राहुल गांधी को, स्मृति ईरानी ने दिया करारा जवाब

इलाहाबाद में दिए गए बयान में कहा कि सुरक्षा के मुद्दे पर मोदी सरकार ने देश के लोगों को पूरी तरह से निराश किया है। उनके मुताबिक़ आम नागरिकों की तरह ही साधू-संत भी मोदी सरकार के रवैये से निराश हैं और यह मानते हैं कि यह सरकार भी पिछली सरकारों की तरह ही काम कर रही है

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected