घिनौना सच: सफलता और शोहरत पाने के लिए, इन अभिनेत्रियों ने बिताई निर्माताओं के साथ राते

Aug 15, 2017
घिनौना सच: सफलता और शोहरत पाने के लिए, इन अभिनेत्रियों ने बिताई निर्माताओं के साथ राते

दूर से खूबसूरत दिखने वाले बॉलीवुड पास जाकर देखने पर इतना भद्दा है कि, आप सोच भी नहीं सकते। बॉलीवुड अभिनेत्रियों अकसर दो चेहरे रहते हैं, एक जो हमेशा साफ़ और खिलता हुआ दुनिया को नज़र आता है। और दूसरा इतना घिनौना जिसे आप जान गए तो आपकी नींद उड़ जाएगी। बॉलीवुड के सभी कलाकारों में मेल कलाकार कास्टिंग काउच नाम की इस बीमारी का शिकार होते हैं। लेकिन सबसे ज्यादा इसका असर दिखाई देता है फीमेल कलाकारों पर जो बगैर कंप्रोमाइज के इस दुनिया में आगे बढ ही नहीं सकती।

वैसे तो सभी फिल्ममेकर्स की नियत ख़राब नहीं होती। लेकिन कहा जाता है कि, एक मछली पुरे तालाब को गंदा करने के लिए काफी होती है। बॉलीवुड में जब भी किसी के शारीरिक शोषण की बात की जाती है, तो कामयाबी और शोहरत पाने की खातिर अभिनेत्रियां यहां अपना सबकुछ दांव पर लगा देती है। और जो लड़कियां यहां कंप्रोमाइज नहीं करती वो अक्सर पीछे रह जाती है।आपको बता दें कि अभिनेत्री ममता कुलकर्णी ने भी कुछ ऐसा ही आरोप फिल्म निर्देशक राजकुमार संतोषी पर लगाया था। यही नहीं और भी अभिनेत्रियां इसमें शामिल है।

ये भी पढ़ें :-  राम रहीम की रंगीन कहानियों पर बन रही फिल्म की शूटिंग शुरू, हनीप्रीत के रोल में राखी सावंत

अभिनेत्री कल्की कोचलिन ने भी एक बार अपने इंटरव्यू में बताया था कि, रोल पाने के लिए उनसे भी कंप्रोमाइज की डिमांड हुई थी। एक बार अभिनेत्री कंगना रानावत ने भी अपने साथ गलत होने को लेकर खुलासा किया था। फिल्म मेकर मधुर भंडारकर पर एक्ट्रेस प्रीति जैन ने शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था। मॉडल पायल रोहतगी ने भी फिल्म निर्देशक दिबाकर बनर्जी पर गलत तरीके से टच करने का आरोप लगाया था। कास्टिंग काउच का खुलासा करने वाली एक्ट्रेस में तिस्का चोपड़ा का नाम भी शामिल है। और तो और सनी लियोनी ने भी अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि, फिल्म में रोल के बदले उनसे भी सेक्स की डिमांड की गई थी, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। मॉडल शेर्लिन चोपड़ा ने तो सरेआम ये कहकर सनसनी फैला दी थी कि वो पैसों के लिए कई निर्माताओं के साथ सो चुकी हैं। ये था चमकते बॉलीवुड का काला सच।

ये भी पढ़ें :-  इस अभिनेत्री ने अचानक उतार दी को-स्टार की पैंट, सबके सामने हुआ शर्मसार
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>