Shocking: फिल्म ‘रेस 3’ के सेट पर थी सलमान पर जानलेवा हमले की तैयारी, सुरक्षित पहुंचाए गए घर

Jan 11, 2018
Shocking: फिल्म ‘रेस 3’ के सेट पर थी सलमान पर जानलेवा हमले की तैयारी, सुरक्षित पहुंचाए गए घर

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन फिल्म के सेट पर ही सलमान की जान को खतरा हो गया जब एक व्यक्ति हाथों में हथियार लिए वहां पहुंच गया फिर क्या था। उस समय पुरे सेट पर हंगामा मच गया।

बता दें कि सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान काला हिरण शिकार मामले को लेकर कुछ ही दिनों पहले सलमान जोधपुर कोर्ट में पेश हुए थे। जिसके बाद पंजाब और हरियाणा के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पुलिस के सामने सरेआम मीडिया में स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा था कि ‘वो जेल से बाहर आते ही सलमान खान की हत्या कर देगा। लेकिन लॉरेंस की तरफ से दी गई धमकियों के बाद अब वाकई ऐसा लगने लगा है कि सलमान की जान पर खतरा मंडराता हुआ नजर आ रहा है।

ये भी पढ़ें :-  इस अभिनेता ने किया था कभी अक्षय कुमार के साथ काम, आज घर चलाने के लिए खा रहा दर दर की ठोकरें

ख़बरों की मानें तो सलमान की फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग बुधवार को मुंबई के फिल्म सिटी में हो रही थी। उसी समय पुलिस ने भांप लिया कि सलमान खान की जान को खतरा है। जिसके चलते शूटिंग को तुरंत कैंसल कर दिया गया और सलमान खान को सुरक्षित घेरे में ले लिया गया। इसके बाद सलमान को 6 पुलिस की टीम के साथ घर ले जाया गया। वहीं सलमान की कार को दूसरे पुलिसकर्मियों ने घर पहुंचाया।

ऐसा बताया जा रहा है कि पुलिस ने सलमान को जानकारी दी कि लॉरेंस की धमकियों के बाद तीन युवकों ने उनपर हमला करने की भरपूर कोशिश की। साथ ही वो फिल्म के सेट के आसपास के इलाकों को भी तहसनहस करने के इरादे से यहाँ आए हुए थे। फिलहाल सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इस बारे में एक पुलिस इंस्पेक्टर ने मीडिया बात करते हुए बताया कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सलमान या उनके परिवारवालों को जान से मारने की धमकी मिली हो। सलमान अक्सर अकेले ही मुंबई के कई लोकेशन्स पर घूमते रहते हैं। कभी कभी तो ऐसा होता है कि उनका बॉडीगार्ड शेरा भी उनके साथ नहीं होता। लेकिन अब उनके लिए किसी भी घटना से बचने के लिए सुरक्षित रहना बेहद जरूरी है।

ये भी पढ़ें :-  DDLJ फिल्म में काजोल की माँ का रोल निभाया था इस अभिनेत्री ने, अब हालात देखकर चौक जायेंगे
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>