चौकाने वाली खबर- कटप्पा के खिलाफ जारी हुआ गैर-जमानती वॉरंट

May 24, 2017
चौकाने वाली खबर- कटप्पा के खिलाफ जारी हुआ गैर-जमानती वॉरंट

भारत की सबसे कामयाब फिल्म माने जाने वाली ‘बाहुबली 2’ में कटप्पा का किरदार निभाने वाले एक्टर सत्यराज खिलाफ गैर-जमानती वॉरंट जारी हो चूका है जिससे वो मुश्किल में है। सत्यराज के खिलाफ ये वॉरंट किसी और मामले में नहीं बल्कि कोर्ट की अवमानना करने की वजह से जारी किया गया है। इस वारंट में शामिल सत्यराज के साथ-साथ आर. शरत कुमार, अरुण विजय, विजय कुमार, सुरैय्या, विवेक और चेरन के खिलाफ भी नॉन-बेलेबल वॉरंट है, जिसका केस एक फ्रीलांस जर्नलिस्ट ने दायर किया था।

दरअसल, 7 अक्टूबर 2009 को एक डेली अखबार ने कथित तौर पर तमिल अभिनेत्रियों की छवि खराब करने वाला आर्टिकल छापा था। जिसके बाद ‘साउथ इंडिया सिने एक्टर्स असोसिएशन’ ने चेन्नई में एक मीटिंग रखी थी। मीटिंग में डेली अखबार की आलोचना की गयी थी। लेकिन फ्रीलांस जर्नलिस्ट एम. रोजारियो ने ऊटी में यह कहते हुए केस दर्ज कराया कि एक्टर्स ने सिर्फ आर्टिकल छापने वाले अखबार की आलोचना नहीं कि बल्कि सभी पत्रकारों पर हमला किया था। केस दर्ज होने के बाद कोर्ट ने इन आठों एक्टर्स को 19 दिसंबर, 2011 को कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया।

उसके बाद सभी एक्टर्स ने मद्रास हाईकोर्ट में एक याचिका दायर कि उसमे कहा गया था कि ऊटी की कोर्ट में खुद हाजिर होने से छूट दी जाए। लेकिन उनकी ये याचिका मद्रास हाईकोर्ट ने ख़ारिज कर दी थी। 15 मई, 2017 को इस केस की सुनवाई होनी थी, लेकिन जब एक्टर्स नहीं पहुँचे, तो मैजिस्ट्रेट सेंतिकुमार राजावेल ने आठों एक्टर्स के खिलाफ गैर-जमानती वॉरंट जारी कर दिया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>