चौकाने वाले खुलासे – उज्मा पहले ही कर चुकी है पांच शादी, ताहिर था छठा पति

May 27, 2017
चौकाने वाले खुलासे – उज्मा पहले ही कर चुकी है पांच शादी, ताहिर था छठा पति

पाकिस्तान से गुरुवार को स्वदेश लाई गईं उज्मा अहमद ने पाकिस्तान को ‘मौत का कुआं’ करार दिया है। उज्मा का दावा है कि पाकिस्तान के बुनेर के रहने वाले ताहिर अली से निकाह के लिए उसे मजबूर किया गया। उसके सिर पर बंदूक रखकर उसे जान से मारने की धमकी दी गई और प्रताड़ित तथा अपमानित किया गया।

मीडिया की ख़बरों के अनुसार धोखाधड़ी की शिकार हुई उज़मा ने भारत पहुंचकर बेशक राहत की सांस ली हो लेकिन उनके पड़ोसियों के मुताबिक उज्मा की एक सच्चाई उजागर हुई है। पड़ोसियों ने बताया कि उज़मा की ये छठी शादी थी। जिसमे उज़मा को धोखा मिला है।

ये भी पढ़ें :-  योगी सरकार के मंत्री ने गैंगरेप को लेकर दिया शर्मनाक बयान, बोले- 'हादसे तो कभी-कभी हो जाते हैं'

दैनिक जागरण में छपी खबर के अनुसार, उत्तर पूर्वी दिल्ली के चौहान बांगर इलाके की इंद्रा गली नंबर-13 में रहने वाली पड़ोसियों ने उज्मा के बारे में बताया कि वह काफी मिलनसार है। वह अच्छी ज़िन्दगी जीना चाहती है और उसे विदेश घूमने का भी बहुत शौक है। नाम नहीं बताने की शर्त पर उज्मा के एक नजदीकी ने बताया कि पाकिस्तान में ताहिर से मिले धोखे से पहले उसकी पांच शादी और हो चुकी है। इसमें एक पूर्व विधायक के बेटे से भी शादी होने की बात मोहल्ले में चर्चा में है। उनका कहना है कि किसी विवाद के चलते पूर्व विधायक ने उज्मा से अपना पीछा छुड़ाया। हालांकि इस बारे में पूर्व विधायक ने कहा कि इस तरह के आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद हैं।

ये भी पढ़ें :-  नशे के खिलाफ आवाज उठाने पर हुई दरिंदगी, बिना कपड़ों के महिला को डेढ़ घंटे तक घुमाया

नज़दीकियों का कहना है कि पहली शादी से उज्मा को कोई औलाद नहीं थी। जबकि दूसरी शादी पंजाबी बाग के एक गैर मुस्लिम परिवार के साथ हुई थी। जिससे उसे एक बेटी भी है। वहीं तीसरी शादी से उज्मा को दो बेटियां हैं। और उसका पति नीदरलैंड में रहा करता था। हालांकि चौथे और पांचवे पति के बारे में इलाके के लोगों को कुछ खास जानकारी नहीं है क्योंकि कई सालो से उज्मा कालोनी में नहीं रह रही थी। अब छठी शादी ताहिर से की, जिस पर खुद उत्पीड़न के आरोप उज्मा ने लगाए हैं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>