शराबी थाना प्रभारी ने महिला से कहा- मेरी गाड़ी में बैठ जाओ, फिर ग्रामीणों ने जमकर खबर ली

Aug 01, 2016

पटना. रात के अंधेरे में महिला टीचर अकेली घर लौट रही थी। रास्ते में शराब के नशे में धुत्त थाना प्रभारी सुनील सिंह ने उसे रोक लिया। उसने महिला का हाथ पकड़ा और कहने लगा चलो मेरी गाड़ी में बैठ जाओ। शराबी पुलिसवाले की इस हरकत पर महिला चिल्लाने लगी, जिसे सुन आसपास के लोग जुट गए। लोगों ने पहले पुलिस वाले की पिटाई की फिर गले में चप्पल की माला पहनाकर घुमाया।
यह घटना कटिहार जिले के फलका थाने की है। रविवार की रात के 11 बजे कटिहार के फलका थाना के थानेदार नशे में धुत्त होकर स्कार्पियो से गश्ती पर निकले थे। रास्ते में अकेले घर जा रही महिला शिक्षिका को जबरन अपनी गाड़ी में बैठाने का प्रयास किया। महिला द्वारा चिल्लाने पर आसपास के लोग जुट गए। गुस्साए लोगों ने थानेदार सुनील सिंह की जमकर खबर ली।
पहले तो आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिसवाले की जमकर पिटाई की। इसके बाद उसे चप्पलों की माला पहनाकर घुमाया। करीब दो घंटे तक यह तमाशा चला। आरोपी थानेदार के निजी स्कॉर्पियो कार से शराब बरामद की गई है।

थाना प्रभारी निलंबित, मामला दर्ज
पीड़ित महिला रेहाना खातून की सूचना पर देर रात पहुंचे एसपी डा. सिद्धार्थ मोहन जैन ने दोषी दारोगा को तत्काल निलंबित करते हुए कार्रवाई का निर्देश दिए हैं। एसपी ने थानेदार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है और थानेदार को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>