शिवराज सिंह का दावा: अमेरिका से बेहतर हैं मध्य प्रदेश की सड़कें, हुए ट्रोल!

Oct 25, 2017
शिवराज सिंह का दावा: अमेरिका से बेहतर हैं मध्य प्रदेश की सड़कें, हुए ट्रोल!

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को अपनी अमेरिका यात्रा के दौरान अपने राज्य की सड़कों को अमेरिका से बेहतर बताया है।


उन्होंने वाशिंगटन डीसी की सड़कों की हालत पर निराशा साधते हुए कहा कि “जब मैं वाशिंगटन डीसी एयरपोर्ट पर उतरा और सड़क यात्रा कि तो मैंने महससू किया कि मध्य प्रदेश की सड़कें अमेरिका से अच्छी हैं।”

उन्होंने कहा कि किसी भी राज्य को बेहतर बनाने के लिए सड़कों को बेहतर बनाना बहुत जरूरी है। उनका कहना है कि उनकी सरकार ने मध्य प्रदेश में पौने दो लाख किलोमीटर तक सड़कें बनाई है और गांवों को शहरों से जोड़ा है। उन्होंने भारत सरकार द्वारा लागू की गए वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) की भी तारीफ करते हुए कहते हैं कि “भारत पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में महान आर्थिक विकास के पथ पर है। जीएसटी आमूलचूल बदलाव लाने वाला कर सुधार है।” आगे उन्होंने कहा कि “ये निवेशकों के लिए एक देश है, ‘एक कर और एक बाजार’ का सपना पूरा होने जैसा है।” उन्होंने अपने अमेरिका यात्रा में कहा कि “जीएसटी से भारत में कारोबार आसान हो गया है।”

सीआईआई द्वारा आयोजित प्रोग्राम में शामिल होने के बाद शिवराज सिंह ने वाशिंगटन डीसी में स्थिति अमेरिकी इतिहास संग्रहालय का भी दौरा किया। लेकिन वो शनिवार को देश वापस आने सा पहले अमेजॉन के प्रतिनिधियों से मुलाकात करने वाले हैं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>