शिवसेना के सांसद ने एयर इंडिया के कर्मचारी को चप्पल से पीटा

Mar 23, 2017
शिवसेना के सांसद ने एयर इंडिया के कर्मचारी को चप्पल से पीटा

शिवसेना के सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने एयर इंडिया के एक कर्मचारी के साथ मारपीट की। आधिकारिक सूत्रों ने गुरुवार को यह जानकारी दी। गायकवाड़ का आरोप है कि बिजनेस क्लास का टिकट होने के बावजूद उन्हें इकॉनमी क्लास में सफर करने के लिए मजबूर किया जा रहा था।

एयर इंडिया का विमान एआई852 गुरुवार को सुबह 10.30 बजे पुणे हवाई अड्डे पर उतरा, जिसके बाद यह घटना घटी।

महाराष्ट्र में उस्मानाबाद से सांसद गायकवाड़ ने स्पष्टत: अंसतोष जाहिर करते हुए विमान से उतरने से इनकार कर दिया, जिससे अन्य यात्रियों और चालक दल को परेशानी झेलनी पड़ी।

एयर इंडिया ने कुछ अधिकारियों को मामले की पड़ताल के लिए भेजा, जहां अधिकारियों को पता चला कि गायकवाड़ के पास ओपन एक्जिक्यूटिव क्लास का टिकट है, लेकिन उन्हें इकॉनमी क्लास में सफर करने के लिए कहा जा रहा है।

सूत्रों ने बताया कि गायकवाड़ से जब विमान से उतरने के लिए कहा गया तो सांसद कथित तौर पर भड़क गए और उन्हें अपनी चप्पल से मारा-पीटा।

बाद में गायकवाड़ को विमान से उतार लिया गया। गायकवाड़ ने एयर इंडिया के कर्मचारी की पिटाई करने की बात स्वीकार भी की और आरोप लगाया कि कर्मचारियों ने उनके साथ बदसलूकी की।

सूत्रों ने बताया कि यह उड़ान एक पुरानी एटीआर विमान से संचालित हो रही थी, जिसमें सिर्फ इकॉनमी क्लास की सुविधा ही है। इसलिए उन्हें बिजनेस क्लास का टिकट देना ही नहीं चाहिए था।

एयर इंडिया ने मामले की जांच के लिए एक पैनल बनाया है और जांच के बाद कोई कार्रवाई की जाएगी।

इस बीच सोशल मीडिया पर गायकवाड़ को जमकर निशाना बनाया जा रहा है और उनकी पार्टी से उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी की जा रही है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>