शिवसेना नेता बोले- ‘मस्जिद की निर्माण में मदद करना मेरे लिए गौरव की बात है’

Dec 28, 2017
शिवसेना नेता बोले- ‘मस्जिद की निर्माण में मदद करना मेरे लिए गौरव की बात है’

इन दिनों देश में जिस तरह की जहरीली राजनीति के चलते मुस्लिम समुदाय के साथ-साथ उनके धार्मिक स्थलों को भी निशाना बनाया जा रहा है। लेकिन इन सब चीज़ों के बावजूद कुछ ऐसे लोग आज भी है। जो न सिर्फ इन धार्मिक स्थलों का सम्मान करते हैं। बल्कि उनमे अपनी आस्था रखने से पीछे नहीं हटते है। चाहे भले ही उनको उसके लिए लोगों के गुस्से का भी सामना करना पड़े। ऐसे ही लोगों में से एक शिवसेना के मशहूर नेता राजू श्री पदपण्डेकर भी हैं।

बता दें कि महाराष्ट के मुंबई शहर के जोगेशवरी क्षेत्र के वार्ड नंबर 62K/L के नए कारपोरेटर राजू श्री पदपण्डेकर की मुंबई के प्रसिद्ध शिक्षण संस्थान मरकज़ उल मआरीफ एजुकेशन एंड रिसर्च सेंटर में आगमन पर संस्था ने उनका स्वागत किया। इस बीच उनका मस्जिद निर्माण में सहयोग के लिए भी शुक्रिया अदा किया गया। राजू श्री इस तरह से मिले सम्मान और प्यार से भरे स्वागत को देख भावुक हो उठे उन्होंने कहा कि, ‘यह मेरे लिए अलादीन के चिराग़ जैसा है।’ आगे उन्होंने कहा कि ‘जनता की पसंद से मैं पहले भी दो बार सामाजिक कार सेवक रह चुका हूं। लेकिन इस बार विपरीत परिस्थितियों में मेरा चयन खुदा की पसंद है, इसलिए मेरी जिम्मेदारी मेरा फर्ज़ बन गया है।’

इस बारे में आगे बात करते हुए शिवसेना नेता राजू श्री पदपण्डेकरने कहा कि ‘मस्जिद निर्माण में सहयोग करना मेरे लिए ख़ुशी की बात होगी, और यह मेरे द्वारा एहसान न होगा बल्कि फर्ज़ की अदायगी होगी। इस दौरान राजू श्री को अंग्रेजी भाषा में सीरते नबवी (सल्ल.) पर लिखी हुई किताब उपहार के तौर पर दी गई।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>