बिग बॉस सीजन 11 में हिना खान को हराकर शिल्पा शिंदे बनीं विनर, जानिए उन्हें कितनी मिली प्राइज मनी

Jan 15, 2018
बिग बॉस सीजन 11 में हिना खान को हराकर शिल्पा शिंदे बनीं विनर, जानिए उन्हें कितनी मिली प्राइज मनी

बिग बॉस सीजन 11 समाप्त हो चुका है और इस शो का विनर भी मिल गया है, जी हां इस साल की विनर आपकी चाहिती अंगूरी भाभी शिल्पा सिंदे बनी है। आपकी चाहिती अंगूरी भाभी टीवी की लाडली बहु हिना खान को हराकर इस शो की विजेता बनी है।

शिल्पा सिंदे को दर्शको का काफी प्यार मिला जिसकी वजह से वह उन्होंने इस बार बिग बॉस सीजन 11 की ट्रॉफी अपने नाम की है। शिल्पा को हिना से काफी ज्यादा तादाद में वोट मिले है। इससे यह पता चलता है कि उनका पलड़ा शुरू से ही भारी था, उन्हें दर्शको ने शुरू से ही काफी ज्यादा प्यार दिया है, जिसको लेकर हिना खान और विकास गुप्ता काफी नाराज़ रहा करते थे।

बता दे कि लेकिन आज शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस सीजन 11 की विनर बनके साबित कर दिया कि वह दर्शको के दिल पर बहुत ज्यादा राज करती है। उनका मुकाबला सीधा टेलिविजन की लोकप्रिय बहू अक्षरा यानी हिना खान से था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बिग बॉस के विनर को ट्रॉफी के साथ 50 लाख रूपये प्राइज़ मनी मिलती है। लेकिन शिल्पा ने आखिरी टास्क में गलती करके 6 लाख रूपये की रकम को गवां दिया था। और ये 6 लाख रूपये उनकी प्राइज मनी में से काटकर उन्हें 44 लाख रूपये की प्राइज मनी दी गयी।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>