शेखर सुमन ने कंगना पर साधा निशाना कहा मुंह बंद रखने की जरूरत है

Mar 12, 2017
शेखर सुमन ने कंगना पर साधा निशाना कहा मुंह बंद रखने की जरूरत है

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत करण जोहर को उनके शो में लटेडे जाने और मूवी माफिया कहने के बावजूद भी सब कुछ उस समय तक शांत रहो जब तक इसके जवाब में करण जोहर ने अपना मुंह नहीं खोला। पर बात उस समय बढ़ी जब इंटरव्यू के दौरान कंगना को बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़कर जाने की नसीहत दी। करन ने कहा कंगना हमेशा विक्टम और वूमेन कार्ड खोलती है अगर इंडस्ट्री इतनी बुरी है तो वह छोड़ क्यों नहीं देती।

कंगना बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ नाम जोड़े जाने और शेखर सुमन के बेटे के साथ भी नाम जोड़े जाने को लेकर काफी चर्चा में रही थी।

शेखर सुमन ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर कंगना राणावत पर निशाना साधा है उन्होंने कंगना को कोकेन अभिनेत्री और डूबते हुए titanic का टाइटल दिया है। हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा उनको अपना मुंह बंद रखना चाहिए अगर आप असफल रह गए हो तो आपके सामने आकर कहना चाहिए कि मैं बुरी तरह सफल हो गई हूं।

बताने वाली बात यह है कि इस के बाद भी करन का ताने के शब्दों का तीर चलाना जारी रखते हुए कहा महिलाएं अपनी उपलब्धि और संघर्ष के बारे में बातें करती रहती हैं। पर जो बाकी सब ने हासिल किया है वह क्या है कुछ महिलाएं अपने आप को बचाने के लिए वोमेन कार्ड को संभाल कर रखते हैं उन्होंने यह भी कहा कि आप कहते हो कि मैं फिल्म का हीरो हूं हीरोइन नहीं हूं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>