शेखर कपूर की बेटी का सिगिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Jun 27, 2016

मुंबई। शेखर कपूर की इकलौती बेटी महज 15 साल की है जिसका नाम है कावेरी। कावेरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दिग्‍गज फिल्‍मकार शेखर कपूर और सुचित्रा कृष्णमूर्ति की बेटी कावेरी का गाया हुआ गीत सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। कावेरी का लिखा और कंपोज किया गया यह पहला गाना DID YOU KNOW सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मिस्टर इंडिया’ और ‘मासूम’ जैसी फिल्में बनाने वाले हिन्दी सिनेमा के अभिनेता और निर्देशक शेखर कपूर की बेटी कावेरी जल्द बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। आप इससे पहले सोचे कि कावेरी जल्द किसी फिल्म में नजर आएंगी तो ऐसा नहीं है। शेखर कपूर ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि मैं अपनी खुशी जाहिर नहीं कर सकता कि मैं अपनी बेटी के लिए कितना खुश हूं उसे गाते देख मेरी आंखों में खुशी के आंसू हैं।

ये भी पढ़ें :-  कंगना ने करण जोहर पर लगाया दोष, बताया मूवी माफिया

शेखर कहते हैं, मैं कावेरी का गाना दुनियाभर में किसी को भी सुनाता हूं तो उसे यकीन नहीं होता कि यह 15 साल की बच्ची गा रही है।’ यकीन होगा भी कैसे, कावेरी छह साल की थी, जब उसने गाना शुरू किया। वो कहती है, ‘मैं सिर्फ लिखने और गाने को ही सोचती हूं. मैं सिर्फ संगीत रचना चाहती हूं. और कुछ नहीं।’ बॉलीवुड कलाकार शाहरुख खान, रितिक रोशन सहित फिल्‍म निर्देशक करण जौहर ने भी कावेरी की आवाज और उनके गाने की तारीफ की है। देखें वीडियो।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

ये भी पढ़ें :-  वायरल हुई अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की ऐसी तस्वीरें, 21 साल की लड़कियों को दे रही मात
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected