TV डिबेट में शहला के मिर्ची से लगने वाले सवाल नहीं झेल पाए RSS नेता राकेश सिन्‍हा, शो को बीच में छोड़ा

Feb 25, 2017
TV डिबेट में शहला के मिर्ची से लगने वाले सवाल नहीं झेल पाए RSS नेता राकेश सिन्‍हा, शो को बीच में छोड़ा

राष्ट्रीय राजधानी के रामजस कॉलेज परिसर में हिंसा एबीवीपी द्वारा एक सेमिनार को रोके जाने के एक दिन बाद हुई। सेमिनार में जेएनयू के छात्र उमर खालिद अपने विचार रखने वाले थे। रामजस कॉलेज परिसर में हुई हिंसक झड़प को लेकर न्यूज़ चैनल NDTV पर एक डिबेट हुई थी। इस डिबेट में मेहमान बने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के समर्थक और डीयू में प्रोफेसर राकेश सिन्हा और जेएनयू की छात्रा और नेता शहला राशिद सोहरा थी। इस डिबेट का विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। इसकी वजह है की शहला ने राकेश को ‘बेशर्म आदमी’ कह दिया। इस पर राकेश सिन्हा भड़क गए और फिर वहां से जाने ले लिए खड़े हो गए और उन्होंने अपना माइक उतार दिया।

दरअसल, डिबेट की शुरूआत में शहला अपने साथ लेकर आये पत्थर को दिखा कर आरोप लगाती हैं कि उन्हें ABVP के कार्यकर्ताओं ने सिर पर ये पथर मारा। पत्थर को दिखाते हुए उन्होंने राकेश सिन्हा से इस पर उनके विचार जानना चाहा। वहीँ राकेश सिन्हा ने आरोप लगाया कि कॉलेज में एक नया नारा लगाया गया था जिसमें ‘बस्तर की आजादी’ की बात कही गई। लेकिन शहला ने कहा कि वहां ऐसा कुछ नहीं हुआ। डिबेट में बात पत्थर पर जाकर अटक गयी। राकेश ने कहा कि ABVP के कार्यकर्ताओं ने पत्थर नहीं मारा। शहला ने कहा, राकेश सिन्हा झूठ बोल रहे हैं। इस पर राकेश सिन्हा ने कहा कि जो पत्थर शहला दिखा रही थीं वह उनके लोगों द्वारा ही फेंके गए थे। फिर वह वीडियो सबूत होने की बात कहने लगे. उन्होंने आरोप लगाया कि शहला राजनीति चमकाने के लिए यह सब कह रही हैं।

इस पर शहला ने कहा कि क्या राकेश सिन्हा रामजस में पत्थर फेंकने वालों का विरोध कर सकते हैं। राकेश सिन्हा ने कहा कि हां वह उन लोगों का विरोध करते हैं। लेकिन फिर जब राकेश ने कहा कि क्या शहला आजादी का नारा लगाने वालों का विरोध कर सकती हैं। इस पर शहला ने राकेश को ‘बेशर्म आदमी’ कह दिया। फिर क्या राकेश सिन्हा भड़क कर खड़े हो गए और उन्होंने अपना माइक उतारा और डिबेट छोड़कर चले गए।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>