अपने प्रेमी के साथ कमरे में वो सब कर रही थी बहू, अचानक जब आ गया ससुर.. और फिर

Mar 20, 2017
अपने प्रेमी के साथ कमरे में वो सब कर रही थी बहू, अचानक जब आ गया ससुर.. और फिर

राजस्थान। भीलवाड़ा से सामने आया एक शर्मनाक मामला अवैध संबंध की भूख ऐसी कि एक बहु ने अपने नाजायज़ रिस्ते के बीच बाधा बन रहे ससुर को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या करदी। जब पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए हत्यारो का चेहरा बेनकाब किया तो सभी के पैरो तले से जमीन खिसक गई. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि गंगाराम गुर्जर की हत्या के मामले में पुलिस खुलासा किया कि वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नही बल्कि उसकी बहू और उसके प्रेमी है. पुलिस ने बहु और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी बहू का पति इंदौर में नौकरी करता है. पति के दूर रहने की वजह से वह किशनपुरा गांव के एक युवक के संपर्क में आ गई और दोनों की बीच प्यार हो गया. मुलाकात के दौरान दोनों के बीच अवैध संबंध भी बन गए।

करीब दो साल से दोनों के बीच में अवैध संबंध थे. दोनो हमेशा छुपते छुपाते एक दूसरे से मिलते थे लेकिन एक दिन ससुर गंगाराम ने अपनी बहु को उसके प्रेमी के साथ रंगरेलिया मानते हुए पकड़ लिया. दोनों इस बाद से डर गए कि उनके इस रिश्ते के बारे में सबको पता चल जाएगा. गंगाराम हर दिन अपनी बहु पर नज़र रखने लगा. जिससे आरोपी बहु काफी परेशां हो गई और उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ससुर के हत्या की साजिश रच डाली. प्लान के तहत धूलखेड़ा के पास सुनसान जगह देखकर गंगाराम की हत्या कर दी गई।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>