मायावती का अपमान: भाजपा नेता की दी सुपारी

Jul 21, 2016

चंडीगढ़- बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ कहे गए अपशब्दों के विरोध में बसपा कार्यकर्ताओं ने चंडीगढ़ में जमकर बवाल मचाया। बसपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री का पुतला भी फूंका। ये कार्यकर्ता बीजेपी का दफ्तर घेरने जा रहे थे, हालांकि पुलिस ने इन्हें रास्ते में ही रोक दिया।

इस बीच चंडीगढ़ से बसपा पार्षद और बसपा संयोजक की पत्नी जन्नत जहां ने ये बयान देकर सनसनी फैला दी है की जो कोई भी यूपी के पूर्व बीजेपी उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह की जुबान काटकर लाएगा उसे वो 50 लाख का इनाम देंगी।

यूपी बीजेपी उपाध्‍यक्ष दयाशंकर सिंह के बयान को तुल पकड़ते ही पार्टी ने उन्हें 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया। दरअसल दयाशंकर सिंह ने मंगलवार को टिकट बिक्री मामले पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि मायावती जिस तरह से मोलभाव कर रही हैं इस तरह एक वेश्या भी अपने पेशे को लेकर नहीं करती।उन्होंने ने मऊ में यह विवादित बयान दिया।

ये भी पढ़ें :-  मुरादाबाद:योगी को झेलना पड़ा दलितों का विरोध, लगाए योगी मुर्दाबाद के नारे, 500 दलितों पर मुकदमा दर्ज

विवाद बढ़ने पर पार्टी आलाकमान के दवाब में दयाशंकर सिंह ने अपने बयान पर मायावती से माफी मांग ली है. उन्होंने बयान पर खेद जताते हुए कहा कि अगर मायावती चाहती हैं तो वो जेल जाने को भी तैयार हैं। दयाशंकर ने सफाई दी कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा है।

उन्होंने कहा कि अगर मेरी बात से कोई आहत है तो मैं खेद प्रकट करता हूं. दयाशंकर के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है। लखनऊ पुलिस केसरबाग स्थित उनके आधिकारिक आवास पहुंची, लेकिन वह वहां नहीं मिले। एजेंसी

 अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>