शर्मानक: बहन को मिली भाई के प्यार की सजा, निर्वस्त्र कर पूरे इलाके में घुमाया

Nov 01, 2017
शर्मानक: बहन को मिली भाई के प्यार की सजा, निर्वस्त्र कर पूरे इलाके में घुमाया

समाज को शर्मसार करने वाला एक मामला पाकिस्तान से सामने आया है। जिस से वहां की महिलाओं की सुरक्षा स्थिति का पता चलता है। परिवार की झूठी शान के लिए एक महिला को पूरे समाज के सामने शर्मसार किया गया।

बता दें कि ये मामला पाकिस्तान का है जहाँ पर एक महिला का अपराध सिर्फ इतना था कि वह उस लड़के की बहन थी, जिसने इलाके की एक लड़की से प्रेम किया था। पाकिस्तान पुलिस के मुताबिक महिला के भाई का पड़ोस की एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके बाद लड़की के परिवार वालों ने अपनी झूठी शान के लिए लड़के की बहन को सभी के सामने कपड़े उतारने पर मजबूर किया।

इन आरोपियों का बदला यहीं नहीं पूरा हुआ बल्कि, उन्होंने महिला को निर्वस्त्र करके पूरे इलाके में घुमाया। इस बारे में पुलिस ने बताया कि इस पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए अब तक सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि दो मुख्य आरोपी अभी-भी फरार हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तान के इस इलाके में हर साल प्यार करने वाली और अपनी मर्जी से शादी करने वाली करीब 1000 लड़कियों की हत्या कर दी जाती है। लेकिन इस में सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि पाकिस्तान सरकार और पुलिस प्रशासन ये सारी बातें जानते हुए भी इन पर किसी तरह की कोई करवाई नहीं करते बल्कि इसका तमाशा देखता रहते हैं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>