BSF से बर्ख़ास्त जवान तेज बहादुर ने वीडियो जारी कर, पीएम मोदी को कहा ऐसा, मचा बवाल

Jul 26, 2017
BSF से बर्ख़ास्त जवान तेज बहादुर ने वीडियो जारी कर, पीएम मोदी को कहा ऐसा, मचा बवाल

BSF से बर्खास्त सैनिक तेज बहादुर का एक नया वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तेज बहादुर ने ना सिर्फ़ भारतीय सेना के अधिकारियों को ललकारा है, बल्कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी अपने तीखे शब्दों में चेतावनी दी है।

बता दें कि बीएसएफ की कार्यशैली से दुखी और परेशान होकर गुस्से में तेज बहादुर ने मंगलवार को एक नया वीडियो पोस्ट किया है। जहाँ इस वीडियो में तेज बहादुर देश के वासियों से ये कह रहे हैं कि “सबसे पहले उन्होंने ही सेना में भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाई थी। लेकिन उसकी सजा उनको ये मिली कि उनको ही बर्खास्त कर दिया गया।

ये भी पढ़ें :-  खुले में शौच जाना परिवार को पड़ा महंगा, सरपंच ने लगाया 75 हजार का जुर्माना

BSF के इस जवान ने आरोप लगाया कि, जांच के नाम पर उनको मानसिक रूप से टॉर्चर किया जा रहा है। उनका कहना है कि, देश के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री ने इस मामले की जाँच के आदेश दिए थे, लेकिन कोई जांच नहीं हो रही है। उन्होंने अपनी छाती को ठोकते हुए कहा कि या तो 25 अगस्त के पहले सही जाँच होनी चाहिए। वरना 56 इंच के सीने को 57 इंच का सीना दिखाया जाएगा। आगे तेज बहादुर देश के अन्य सैनिकों से अपील करते हुए कहते हैं कि जो जो सैनिक आवाज उठाना चाहता है वो देश के गद्दारों के खिलाफ अपनी आवाज उठाए। क्योंकि जब हम देश की हिफाज़त के लिए बंदूक उठा सकते हैं। तो ऐसे देश के गद्दारों के लिए भी बंदूक उठाएंगे।

ये भी पढ़ें :-  पिता के बाद 14 साल के बेटे ने भी की ख़ुदकुशी, फीस के लिए टीचर करते थे परेशान

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तेज बहादुर बीएसएफ में जम्मू-कश्मीर में तैनात थे। मेस में मिले खराब खाने को लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट अपलोड कर दी थी। जिसके बाद देश में जवानों को मिलने वाले घटिया स्तर के खाने की पूरी पोल खुल गई थी। और उसकी हर ओर आलोचना की गई। इस वीडियो के सामने आते ही जांच के आदेश दिए गए, लेकिन जांच के बाद तेज बहादुर को ये सच दिखाना महंगा पड़ गया। उनको इस सजा ये मिली की उनको बर्खास्त कर दिया गया।
यहाँ देखें उनका वीडियो…..

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>