यूपी के शामली में बीजेपी विधायक का विवादित बयान कहा, मैदान जीतते ही कैराना, देवबंद में लगेगा कर्फ्यू

Jan 30, 2017
यूपी के शामली में बीजेपी विधायक का विवादित बयान कहा, मैदान जीतते ही कैराना, देवबंद में लगेगा कर्फ्यू

यूपी के विधानसभा चुनावो के लिए मैदान में उतरे प्रत्याशी जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे वैसे प्रत्याशी जीत के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार है। यहाँ तक की, कुछ उम्मीदवार सुप्रीम कोर्ट के आदेश की धज्जिया उड़ाते हुए धर्म के नाम पर भी वोट मांगने से परहेज नहीं कर रहे है। वही कुछ प्रत्याशी उटपटांग बयान देकर वोटर्स को अपने खेमे में लेने की कोशिश कर रहे है।

एएनआई की खबर के अनुसार, थानाभवन से बीजेपी के विधायक सुरेश राणा ने शामली में एक सभा को संबोधित करते हुए बेहद ही विवादित बयान दिया है। इस बयान की विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेश राणा पहले भी ऐसे विवादित बयान देते आये है। तीन साल पहले मुजफ्फरनगर दंगो में भी वो आरोपी है। बीजेपी ने इस बार भी उनको थानाभवन से उम्मीदवार बनाया है।

यूपी के शामली में एक सभा को संबोधित करते हुए सुरेश राणा ने कहा की यदि हमने मैदान मार लिया तो कैराना, देवबंद, मुरादाबाद में कर्फ्यू लग जाएगा। कहा कि जीतेने पर शामली से थानाभवन तक जुलुस निकालने की भी बात कही। भारत माता की जय बोलते हुए कहा की शामली से थानाभवन तक जुलुस निकालेंगे। माना जा रहा है की सुरेश राणा ,हिन्दुओ की वोटो का धुर्विकरण रोकने के लिए इस तरह के बयान दे रहे है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>