शर्मनाक: लुटेरी दुल्हन की अजब गजब करतूत, जान कर हो जाएंगे हैरान

Jan 25, 2018
शर्मनाक: लुटेरी दुल्हन की अजब गजब करतूत, जान कर हो जाएंगे हैरान

कायस्थान मोहल्ले की रहने वाली एक दुल्हन के अजब गजब करतूत को सुनकर हर कोई हैरान है। जहाँ इनपर धर्म और नाम बदलकर फर्जी आधार कार्ड बनाने का आरोप भी लगाया जा रहा है।

बता दें कि सोनीपत के रेस्टोरेंट संचालक को शादी कराने का झांसा देकर डेढ़ लाख रुपये की ठगी करने वाली मां-बेटी को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। इस से पहले लुटेरी दुल्हन ने पुलिस को चकमा देकर अपने गिरोह के सदस्यों के साथ फरार हो गई थी। लेकिन पुलिस की कोशिश के बाद मां-बेटी दोनों को जेल भेज दिया गया। जब्कि गिरोह के फरार सदस्यों की तलाश अभी भी जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक पकड़ी गई मां और बेटी आमना पत्नी मोहम्मद असलम व मुस्कान पुत्री मोहम्मद असलम कुंदरकी के कायस्थान मोहल्ले की रहने वाली हैं। इन दोनों को विवेकानंद हॉस्पिटल के पास से गिरफ्तार किया गया है। दोनों गिरोह में शामिल मंसूर अहमद, कुलदीप, कासिम व गुलशन के साथ मिलकर ऐसे लोगों की तलाश करती थी जिनकी शादी नहीं हो पा रही होती थी। जिसमे गुलशन दुल्हन का किरदार निभाती है। आमना मां वहीं मुस्कान छोटी बहन बनती है।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: चलती ट्रेन में सोती हुई अभिनेत्री के साथ हुई छेड़छाड़, की गंदी हरकत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गिरोह के सदस्यों ने हरियाणा के सोनीपत के रेस्टोरेंट संचालक विरेंद्र को शादी का झांसा दिया था और उनसे डेढ़ लाख रुपये ले लिए थे। हुआ ये कि विरेंद्र की शादी गुलशन से करा दी गई और जिसके बाद गुलशन उर्फ पूजा ने पेट में दर्द होने का नाटक किया। तबीयत का हवावा देकर गिरोह के दूसरे सदस्य गुलशन को लेकर फरार हो गए थे। काफी इंतजार के बाद भी गुलशन उर्फ पूजा जब नहीं लौटी तब विरेंद्र ठगी का एहसास हुआ था। उसके बाद सिविल लाइंस थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

ये भी पढ़ें :-  पिता की दरिंदगी: मासूम बच्चों की शैतानी पर निर्दयी पिता ने पीटाई के बाद रस्सी से लटकाया, वीडियो वायरल
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>