घर में पैदा हुई बेटी तो कलयुगी मां ने मारकर वाशिंग मशीन में छुपा दिया

Dec 05, 2017
घर में पैदा हुई बेटी तो कलयुगी मां ने मारकर वाशिंग मशीन में छुपा दिया

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में सोमवार को एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसे सुनकर किसी की भी रूह कांप जाएगी, क्योंकि यहाँ एक कलयुगी मां ने अपनी 3 माह की दूधमुही बच्ची की हत्या कर उसे वाशिंग मशीन में छुपा कर रख दिया, और ऊपर से कपड़े भर दिए।

बता दें कि एसपी देहात अरविंद मौर्य ने इस मामले की जानकरी देते हुए बताया कि खंजरपुर निवासी 22 वर्षीय आरती की शादी पतला निवासी मोहित के साथ करीब डेढ़ साल पहले हुई थी। और आरोपी महिला ने अभी 3 माह पहले ही एक बच्ची को जन्म दिया था। जिसका नाम शिवन्या था। मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को घर पर शिवन्या और उसकी मां अकेली थी। इसी बीच बच्ची की माँ आरती ने इस 3 माह की बेटी शिवन्या की हत्या कर उसे वाशिंग मशीन में छुपा दिया और उसके ऊपर से कपड़े भर दिए।

ये भी पढ़ें :-  उत्तर प्रदेश के CM योगी की तस्वीर से शादी करने वाली 4 महिलाओं पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज़

लेकिन जब आरती का पति यानि मोहित वापस लौटा तो उसने अपनी बेटी शिवन्या की खोजबीन शुरू की। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया, काफी देर तलाश करने के बाद जब शिवन्या नहीं मिली तो उसने आरती से गहन पूछताछ की। लेकिन उसने शिवन्या के बारे में बताया कि उसे कोई जानवर उठाकर ले गया है। जिसके बाद शिवन्या को पूरे गांव में आस-पास के लोगों ने ढूंढते हुए छानबीन शुरु की। लेकिन उसके बाद भी शिवन्या का कहीं कोई अता पता नहीं चल सका।

इस बीच परिवार के किसी सदस्य ने अचानक वाशिंग मशीन के कपड़े निकाले और ये देखते हुए हैरान रह गया कि शिवन्या वाशिंग मशीन में मृतक अवस्था में पड़ी हुई है। उसको वहां से बहार निकालने के बाद आरती से गहन पूछताछ की गई तो आरती ने बताया कि उसे बेटे की चाहत थी और उसके घर बेटे की जगह बेटी ने जन्म लिया था। जो की मुझे नागवार गुजर रहा था इस लिए हमने उसकी हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें :-  गुजरात चुनाव: BJP नेता रैली में बोले- 'दाढ़ी-टोपी वालों को कम करना पड़ेगा, डराने आया हूं ताकि वो आंख न उठा सकें'

फिलहाल पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। और पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>